Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

प्रोफेशन फोटोग्राफर्स के लिए Amazon Freedom Sale लाया धमाकेदार ऑफर, 25% की छूट पर खरीदें कैनन कैमरा

Amazon Freedom Sale 2023 आज 4 अगस्त से शुरू होकर 8 अगस्त तक रहेग इसमें आपको अमेज़न की सभी कैटेगरी पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा हैं। ऐसे में अगर अच्छे ब्राड का कैमरा खरीदना हैं तो इस Amazon Sale पर आप भारत के फेमस ब्रांड कैनन कैमरा को 25% की छूट पर खरीद सकते हैं। SBI के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर आपको 10% का भारी डिस्काउंट मिल रहा है।

By Chhaya SharmaEdited By: Chhaya SharmaUpdated: Fri, 04 Aug 2023 12:19 PM (IST)
Hero Image
Amazon Freedom Sale 2023 on Best Canon Camera Image: Cover

Amazon Freedom Sale 2023: हर साल की तरह इस साल भी अमेज़न लाया हैं अपने यूजर्स के लिए ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल, जो आज 4 अगस्त से शुरू होकर 8 अगस्त तक रहेगी। इस धमाकेदार सेल में आपको हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा हैं, ऐसे में अगर आप अपने लिए किसी अच्छे ब्रांड के कैमरा को लेने का सोच रहे हैं, तो इस समय आपके पास शानदार मौका है। इस Amazon Sale पर आपको भारत के फेमस ब्रांड कैनन के 5 सबसे बेहतरीन कैमरा पर 25% तक का जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा हैं। यहां दिये गये सभी कैमरा को स्पेशली प्रोफेशनल फोटोग्राफर के लिए बनाया गया हैं।

अमेज़न की इस धमाकेदार Great Freedom Festival Sale में आपको जबरदस्त डिस्काउंट और बहुत सार ऑफर्स भी मिल रहे हैं जैसे SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10% का भारी डिस्काउंट, कूपन ऑफर्स। इन शानदार ऑफर्स का फायदा उठाकर आप अपने लिए कोई भी Best Canon Camera बेहद कम दामों में आसानी से खरीद सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल पर चल रही धमाकेदार Amazon Deal की जानकारी पर।

Amazon Freedom Sale 2023: प्राइस, फीचर्स और क्वालिटी

अमेंज़न की इस ग्रेट फ्रीडम सेल में आपको कई कैशबैक रिवार्ड्स और न्यू लॉन्च कैटेगरी पर बंपर डिस्काउंट डिस्काउंट और कई Amazon Offers मिल रहा हैं। इसके अलावा इसमें आपको कई प्रोडक्ट पर फास्ट और फ्री डिलीवरी, पहले ऑर्डर पर 20% का डिस्काउंट और इजी रिटर्न का भी ऑप्शन मिल रहा है, जिनका लाभ आप आसानी से उठ सकते हैं और अपने लिए ये हाई क्वालिटी वाले कैनन कैमरा को खरीद सकते हैं। यहां दिये गये सभी कैमरा को यूजर्स ने टॉप रेटिंग दी हैं। तो चलिए नजर डालते हैं Great Freedom Festival Sale के ऑफिस पर।

1. Canon EOS 90D Digital SLR Camera with 18-135 is USM Lens

यह लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किये जाने वाला Canon Camera है। इससकी मजबूत क्वालिटी और एडवांस फीचर्स की वजह से इसे भारत में काफी पसंद किया जाता है। अमेज़न पर इसे टॉप रेटिंग दी गई हैं।

यह कैनन कैमरा फुल एचडी वीडियो और फोटो के लिए बेस्ट है। इसकी बैटरी लाइफ काफी अच्छी हैं। प्रोफेशनन फोटोग्राफर्स के लिए यह एक बेहतरीन चुनाव है। Amazon Freedom Sale पर आप इसे 17% के ऑफर पर खरीद सकते हैं। Canon Camera Price: Rs 1,19,989.

2. Canon EOS 200D II 24.1MP Digital SLR Camera

यह Canon Camera काफी पॉपुलर कैमरा में से एक हैं। इसके लेटेस्ट फीचर आपके एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने का काम करते हैं। इस 24.1 एमपी वाला यह कैमरा हर व्लॉगिंग और ट्रैवलिंग के लिए परफेक्ट हैं।

इस शानदार कैनन कैमरा में आप 5K अल्ट्रा एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसमें आपको स्थिरीकरण जैसा फीचर मिलते हैं, जो आपकी फोटोग्राफी को प्रोफेशनल बनाने का काम करता है। इस Amazon Sale पर इसे आप 15% की छूट पर घर ला सकते हैं। Canon Camera Price: Rs 58,988

3. Canon EOS M200 Compact Mirrorless Digital Vlogging Camera

इस हाई क्वालिटी वाले Canon Camera का शनदार लुक हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी हैं। इसमें आपको वाईफाई, एनएफसी और ब्लूटूथ बिल्ट-इन से कनेक्ट करने का ऑप्शन मिलता है, जो इसे खास बनाता हैं।

इस कैनन कैमरा में आप 4k की अल्ट्रा एचडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है। इस कैमरे की क्वालिटी काफई मजबूत है, जिसकी वजह से यह सालों साल बिना परेशानी के काम करता है। इसे आप कहीं भी ट्रैवलिंग में ले जा सकते हैं। Amazon Freedom Sale 2023 पर इसे आप 25% के डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं। Canon Camera Price: Rs 79,897.

4. Canon Digital Camera EOS R50 RF-S18-45mm is STM

इस लेटेस्ट फीचर वाले Canon Camera मे आप 5K अल्ट्रा एचडी वीडियो आसानी से रिकॉर्ड कर सकते हैं। इसमें आपको ब्लूटूथ, वाई-फाई, यूएसबी से कनेक्ट करने का ऑप्शन मिलते हैं।

इस कैनन कैमरा की मजबूत मटेरियल क्वालिटी इसे सालों साल खराब नहीं होने देती। यह आपके व्लॉगिंग और फोटोग्राफी एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने का काम करते हैं। Amazon Sale 2023 पर इसे आप 8% के ऑफर पर अपना बना सकते हैं। Canon Camera Price: Rs 69,989.

5. Canon Digital Camera EOS R100 RF-S18-45mm is STM Kit

इस Canon Camera को स्पेशल प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स के लिए ही बनाया गया हैं। इसकी हाई रेजोल्यूशन पिक्चर क्वालिटी आपके काम को प्रोफेशनल बनाने का काम करती हैं। इसे आप ट्रैवलिंग में यूज कर सकते हैं।

इस कैनन कैमरा में आपको हाइपरस्मूथ जैसा स्पेशल फीचर मिलता हैं। इसे आप वाई-फाई से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं। अनी मजबूत क्वालिटी की वजह से यह सालों साल खराब नहीं होता। Amazon Freedom Sale 2023 पर इसे आप 12 की छूट पर खरीद सकते हैं। Canon Camera Price: Rs 56,989.

FAQ: Amazon Great Freedom Festival Sale

1. ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल कब से कब तक चलेगी?

ग्रेट Great Freedom Festival Sale आज 4 अगस्त से शुरू हो चुकी हैं ,जो 8 अगस्त तक रहेगी।

2. क्या यह अमेजन फ्रीडम सेल केवल प्राइम मेंबर के लिए है?

नहीं. यह Amazon Sale प्राइम मेंबर के साथ-साथ सभी अमेज़न यूजर्स के लिए है।

3. यह ग्रेट फ्रीडम सेल किस-किस कैटेगरी पर उपलब्ध है?

इस Amazon Freedom Sale 2023 में आपको सभी इलेक्ट्रॉनिक्स और फैशन जैसे कैटेगरी पर जबरदस्त डिसाउंट मिल रहा हैं।

4. इस ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल पर क्या बैंक ऑफर है।

SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड के शॉपिंग करने पर 10% का भारी डिस्काउंट मिल रहा हैं।

Amazon Great Freedom Festival Sale: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें।

डिस्क्लेमर : जागरण के पत्रकार इस लेख के निर्माण में शामिल नहीं है। यहां उल्लिखित कीमतें अमेज़न के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं