Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

करें “हजारों” नहीं “लाखों” की बचत! ग्रेट इंडियान फेस्टिवल से पहले Amazon Sale दे रहा है साल 2024 के Latest iPad पर 31% छूट

ग्रेट इंडियान फेस्टिवल से पहले Amazon Sale पर मिल रहा हैं “हजारों” नहीं “लाखों” की बचत का मौका! साल 2024 के लेटेस्ट Apple iPad पर दे दी 31% की छूट! अगर आप भी एडवांस फीचर वाले एप्पल टैबलेट को लेने का सोच रहे हैं तो आप यहां दिए गए 6th 9th और 10th जनरेश के बेस्ट आईपैड को अमेज़न सेल ऑफर पर ₹14000 तक की बचत पर खरीद सकते है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Mon, 23 Sep 2024 07:00 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Latest iPad 2024

 अमेज़न की दिवाली सेल यानी Amazon Great Indian Festival Sale 27 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है, जिसमें इलेक्ट्रोनि, किचन और होम डेकोर जासी कैटेगरी के प्रोडक्ट पर “धमाकेदार” डिस्काउंट मिलने वाला हैं, जिसकी मदद से आप “हजारों” नहीं “लाखों” की बचत कर सकते हैं। लेकिन अगर आपको अभी अमेज़न पर Latest iPad 2024 को सस्ते में खरीदना चाहते हैं, तो आप यहां दिए गए 6th, 9th और 10th जनरेश के बेस्ट Apple आईपैड को 30% की छूट में ₹14000 तक की बचत पर खरीद सकते है।

यहां Amazon Dealsपर मिल रहे सभी साल 2024 के लेटेस्ट आईपैड में आपको हाई पिक्चर क्वालिटी वाली लिक्विड रेटिना डिस्प्ले, जिसपर काम करने से आपकी आखों पर जोर नहीं पढ़ता हैं और आसानी से घंटो इन एप्पल आईपैड पर काम कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले ये बेस्ट एप्पल टैबलेट बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ आते हैं, जो अल्ट्रा HD में फोटो क्लिक करते हैं और हाई क्वालिटी में वीडियों रिकॉर्ड करते हैं। चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये सबसे बेस्ट एप्पल टैब पर मिल रहे ऑमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर साल 2024 के लेटेस्ट एप्पल आईपैड (Amazon Sale 2024 On Latest iPad 2024) कीमत और क्वालिटी

यहां अमेज़न सेल ऑफर मिल रहे सभी एप्पल टैबलेट में आपको पावरफुल बैटरी लाइफ के साथ-साथ फास्ट चार्जींग फीचर मिलता हैं, जो 15 मिनट में टैब को 50% से 60% तक चार्ज कर देती हैं। इसके अलावा इन Apple Tab में आपको कई स्क्रीन साइज ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी सुविधा और पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं। फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने वाले इन एप्पल टैबलेट को आप प्रोफेशनल और पर्सनल सभी कामों के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं। टॉप डील्सपर दी गई जानकारी के अनुसार आप इन लेटेस्ट आईपैड 2024 को Amazon Offers पर 31% की छूट पर खरीद सकते हैं।

1. Apple iPad 10th Generation

A14 बायोनिक चिप के साथ आने वाला यह एप्पल आईपैड फास्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस देने का काम करता हैं। बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरियंस के लिए आप इस हाई रिफ्रेश रेट वाले एप्पल टैबलेट को यूज कर सकते हैं।

इस आईपैड 10 जनरेशन में आपको लिक्विड रेटिना डिस्प्ले और हाई पिक्चर क्वालिटी मिलती हैं, जो यूजर्स को काफी ज्यादा पसंद हैं। यह लेटेस्ट आईपैड आपको Amazon Sale 2024 पर 9 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा हैं। हाई परफॉर्मंस वाला इस एप्पल टैब मे आपको 12MP फ्रंट और 12MP बैक कैमरा मिलता है, जो हाई क्वालिटी में फोटो क्लिक और वीडियों रिकॉर्ड करने का काम करता हैं। Apple Tablet Price: Rs 49,900.

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- आईपैड
  2. मेमोरी स्टोरेज -256 GB
  3. स्क्रीन साइज- 10.9 इंच
  4. ऑपरेटिंग सिस्टम - ipados

क्यों खरीदें?

  • 12MP वाइड कैमरा
  • लिक्विड रेटिना डिस्प्ले
  • 12MP फ्रंट/12MP बैक कैमरा
  • टच आईडी

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गयी है।

2. Apple iPad 9th Generation

एडवांस फीचर वाला एप्पल आईपैड ऑल डे बैटरी लाइफ के साथ आता हैं, जिसकी वजह से यह यूजर्स को काफी ज्यादा पसंग हैं। 64GB मेमोरी स्टोरेज वाले इस iPad 9th Generation को आप अभी अमेज़न ऑफर पर बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

हाई क्वालिटी वाला यह एप्पल टैबलेट टच आईडी के साथ आता हैं, जो सेफ्टी के लिए बेस्ट हैं। इस लेटेस्ट आईपैड 2024 को आप Amazon Deals पर 12 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर घर बैठे खरीद सकते हैं। इसके अलावा A13 बायोनिक चिप यह एप्पल टैब 64GB मेमोरी स्टोरेज के साथ आता हैं, जिसकी वजह से आप इसमें आसानी से सेफ्टी अपना डिजिटल डेटा स्टोर कर सकते हैं। Apple Tab Price: Rs 28,999

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- आईपैड
  2. मेमोरी स्टोरेज - 64 GB
  3. स्क्रीन साइज- 10.2 इंच
  4. ऑपरेटिंग सिस्टम - ipados

क्यों खरीदें?

  • स्टीरियो लैंडस्केप स्पीकर
  • पॉवरफुल बैटरी
  • हल्का बजन
  • फेस आईडी

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

और पढ़ें: अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की पुरी जानकारी।

3. Apple iPad Pro 11″ (M4): Ultra Retina XDR Display

अल्ट्रा रेटिना XDR डिस्प्ले वाले इस एप्पल आईपैड पर काम करने से आपकी आखों पर जोर नहीं पढ़ता हैं और आसानी से घंटो काम कर सकते हैं। वाई-फाई कनेक्टिविटी की मदद से आप इस एप्पल टैबलेट पर सभी OTT एप्स को आसानी से डाउंलोड कर सकते हैं और यूज कर सकते है।

दमदार परफॉर्मेंस वाले इस एप्पल आईपैड प्रो में आपको पावरफुल बैटरी लाईफ के साथ-साथ फास्ट चार्जींग फीचर मिलती हैं, जो टैब को 5 मिनट में टैब को 50% से 60% तक चार्ज कर देता हैं। साल 2024 का यह लेटेस्ट आईपैड आप को Amazon Offers पर 8 प्रतिक्षत के छूट पर मिल रहा हैं। शानदार डिजाइन और हल्के वजन की मदद से आप इस एप्पल टैब को आसानी से कहीं भी कैरी कर के ले जा सकते हैं और कहीं भी आसानी से यूज कर सकते है। Apple Tablet Price: Rs 1,09,900

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- iPad Pro (M4, 2024)
  2. मेमोरी स्टोरेज - 256 GB
  3. स्क्रीन साइज- 11 इंच
  4. ऑपरेटिंग सिस्टम - ipados

क्यों खरीदें?

  • अल्ट्रा रेटिना XDR डिस्प्ले
  • 12MP फ्रंट कैमरा और 12MP बैक कैमरा
  • LiDAR स्कैनर
  • वाई-फाई 6E + 5G सेल्युलर

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गयी है।

4. Apple iPad Pro 12.9″ (6th Generation)

इस एप्पल आईपैड में आपको टच आईडी जैसे एडवांस सेफ्टी फीचर मिलता है, जिसकी मदद से आप सेफ्ली अपनी फोटो और वीडियो स्टोर कर सकते है। M2 चिप वाला यह एप्पल टैबलेट को आप अमेज़न ऑफर पर बेहद सस्ते में खरीद सकते हैं।

लिक्विड रेटिना XDR डिस्प्ले और हाई पिक्चर क्वालिटी वाला यह एप्पल आईपैड प्रो प्रोफेशनल और पर्सनल दोनो कामों के लिए अच्छा हैं। इस लेटेस्ट आईपैड को आप Amazon Sale 2024 पर 8 प्रतिक्षत का ऑफर खरीद सकते हैं। पावरफुल परफॉर्मेंस वाला यह एप्पल टैब पूरे दिन की बैटरी लाइफ, वाई-फाई 6E + 5G सेल्युलर और फेस आईडी जैसे कई स्पेशल फीचर के साथ आता हैं, जिसकी वजह से इसे भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है। AppleTab Price: Rs 2,19,999

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- iPad Pro
  2. मेमोरी स्टोरेज - 2 TB
  3. स्क्रीन साइज- 12.9 इंच
  4. ऑपरेटिंग सिस्टम - ipados

क्यों खरीदें?

  1. वाई-फाई कनेक्टिविटी
  2. 12MP कैमरा
  3. लिक्विड रेटिना डिस्प्ले
  4. छोटा साइज

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गयी है।

5. Apple iPad 10th Generation

टॉप रेटिंग वाला यह एप्पल आईपैड 12MP वाइड बैक कैमरा, 12MP अल्ट्रा वाइड फ्रंट कैमरा के साथ आता हैं, जो फुल HD फोटो क्लिक करता हैं और हाई क्वालिटी में वीडियों रिकॉर्ड करता हैं। पूरे दिन की बैटरी लाइफ की मदद से आप इस एप्पल टैबलेट पर आप अनलिमिटेड एंटरटेनमेंट का मजा उठा सकते हैं।

A14 बायोनिक चिप इस आईपैड 10 जनरेशन पर काम करने सा आपको फआस्ट और स्मूथ परफॉर्मेंस मिलती हैं। यह लेटेस्ट आईपैड 2024 आपको Amazon Deals पर 31 प्रतिक्षत के बंपर डिस्काउंट पर मिल रहा है। वाईफाई कनेक्टिविटी की मदद ले आप इस एप्प्ल टैब पर सभी OTT एप्स यूज कर सकते है और बेहतरीन गेमिंग एक्सपीरिएंस का मजा उठा सकते हैं। Apple Tablet Price: Rs 30,999

स्पेसिफिकेशन

  1. मॉडल का नाम- आईपैड
  2. मेमोरी स्टोरेज - 64 जीबी
  3. स्क्रीन साइज- 10.9 इंच
  4. ऑपरेटिंग सिस्टम -ipados

क्यों खरीदें?

  • सुरक्षित के लिए टच आईडी
  • फुल डे बैटरी लैइफ
  • लाइट वेट
  • 12MP फुल HD कैमरा

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गयी है।

अमेज़न सेल पर साल 2024 के लेटेस्ट एप्पल आईपैड के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Great Indian Festival Sale 2024 के बारे में पुछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। अमेज़न सेल पर आपको इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिते हैं। इस सभी Amazon Offers का लाभ उठा कर बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

भारत में अमेज़न की सबसे बड़ी सेल Amazon Great Indian Sale 2024 को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर हैं?

आज Amazon Sale 2024 पर आपको 6th, 9th और 10th जनरेश के बेस्ट Apple Tab पर 30% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल कब है?

अमेज़न की दिवाली सेल यानी Amazon Great Indian Festival Sale 2024 की डेट आनाउंस हो चुकी हैं। यह अमेज़न सेल 27 सितंबर 2024 से शुरू हो रही है, लेकिन प्राइम मेम्बर्स के लिए यह दिवाली सेल 12 घंटे पहले यानी 26 सितंबर 2024 को अर्ली मिडनाइट से शुरू हो जायेंगी

5. अमेज़न सेल में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

अमेज़न सेल से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

6. अमेज़न सेल की दिवाली सेल पर क्या-क्या बैंक ऑफर्स मिलेंगे?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल यानी Amazon Great Festival Sale 2024 में SBI और ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड और डेबिट कार्ड पर खरीदारी करने से 10% का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलाावा, कई बड़े-बड़े प्रोडक्ट्स पर नो EMI की सुविधा मिल रही है।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।