Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

अमेज़न सेल दे रहा 25% छूट पर Sony, Canon जैसे ब्रांड्स के बेस्ट Mirrorless Camera! ऑफर सुन दिल हुआ गार्डन-गार्डन

Amazon Sale 2024 में 25% की “महा छूट” पर मिल रहे हैं Canon Nikon और Sony के सबसे बेस्ट Mirrorless Camera। अगर आप भी हाई लेवल फोटोग्राफी के लिए बेस्ट कैमरा की तलाश कर रहे हैं तो आप यहां दिए गए मिररलेस DSLR कैमरा को अमेज़न सेल ऑफर पर खरीद सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस और एडवांस फीचर वाले ये बेस्ट फोटोग्राफी कैमरा को यूजर्स ने काफी अच्छी रेटिंग दी है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Thu, 05 Sep 2024 03:13 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Best Mirrorless Camera

खास फोटोग्राफर्स के लिए Amazon Sale 2024 का धमाका ऑफर! Canon, Nikon और Sony के सबसे बेस्ट Mirrorless Camera पर मिल रही हैं 25% की “छूट”। अगर आप भी एडवांस लेवल फोटोग्राफी के लिए बेस्ट कैमरा की तलाश कर रहे हैं, तो आप यहां दिए गए मिररलेस DSLR कैमरा को अमेज़न सेल ऑफर पर बेहद कम कीमत में घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। हाई परफॉर्मेंस और स्मार्ट फीचर वाले ये बेस्ट फोटोग्राफी कैमरा बेहतरीन फोटो क्लिक करने के साथ-साथ हाई क्वालिटी की वीडियों रिकॉर्ड करने का काम करता है।

यहां Amazon Deals पर बेहद कम कीमत में मिल रहे सभी मिररलेस कैमरा को आप व्लॉगिंग और लाइव स्ट्रीमिंग जैसे ऑनलाइन कंटेंट के लिए यूज कर सकते हैं। एडवांस फीचर के साथ आने वाले ये फोटोशूट कैमरा 4K QHD वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ-साथ अल्ट्रा HD फोटो क्लिट कर सकते हैं, इसी वजह से इन फोटोग्राफी कैमरा को भारत के यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। हाई परफॉर्मेंस वाले इन डीएसएलआर कैमरा में आपको ऑटो फॉक्स फीचर मिलता है, जो बेहतरीन शॉट्स कैप्चर करने का काम करता हैं। फोटोग्राफी के अच्छे एक्सपीरियंस के लिए आप इन Best Camera को यूज कर सकते हैं। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिए गए सबसे बेस्ट मिररलेस कैमरा पर मिल रहे अमेज़न ऑफर की जानकारी पर।

अमेज़न सेल पर बेस्ट मिररलेस कैमरा (Amazon Sale 2024 On Best Mirrorless Camera) कीमत औ क्वालिटी

यहां अमेज़न सेल ऑफर पर मिल रहे Panasonic, Canon, Nikon और Sony के सबसे बेस्ट कैमरा फोटोग्राफी के लिए सबसे अच्छा माने जाता हें। प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स द्वारा इन डीएसएलआर कैमरा को काफी अच्छी रेटिंग मिली हैं। इन बेस्ट मिररलेस कैमरा को आप Amazon Offers पर 25% की पर घर बैठे खरीद सकते हैं।

1. Sony Alpha ILCE 6100L 24.2 MP Mirrorless DSLR Camera

एडवांस फीचर के साथ आने वाला यह सोनी कैमरा बेहतरीन लेवल की फोटोग्राफी करने का काम करता हैं। 16-50 मिमी पावर ज़ूम लेंस के साथ आने वाले इस मिररलेस कैमरा में आपको फास्ट ऑटो फोक्स मिलता हैं, जो एक्सट्रीम लेवल शॉट्स कैप्चर करने के साथ-साथ हाई क्वालिटी में वीडियों रिकॉर्ड करने का काम करता है। यूजर्स ने इस Photoshoot Camera को टॉप रेटिंग दी है।

एपीएस-सी सेंसर के साथ आने वाले इस सोनी कैमरा में आप 4K QHD वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ-साथ अल्ट्रा HD फोटो क्लिट कर सकते हैं। यह बेस्ट मिररलेस कैमरा आपको Amazon Sale 2024 में 19 प्रतिक्षत के ऑफर पर मिल रहा है। इसके अलावा लाइट वेट और कंफर्टेब डिजाइन में आने वाले इस बेस्ट कैमरा रीयल-टाइम आई एएफ और रीयल-टाइम ट्रैकिंग जैसे स्पेशल फीचर के साथ आता हैं। Sony Camera Price: Rs 61,488

Sony Camera के स्पेसिफिकेशन

  1. लेंस का प्रकार- वाइड एंगल
  2. डिस्प्ले टाइप - LCD
  3. स्पेशल फीचर- ‎टाइम-लैप्स
  4. कनेक्टर प्रकार -‎वाई-फाई, यूएसबी

क्यों खरीदें?

  • 4K UHD वीडियों रिकॉर्डिंग
  • 24.2MP
  • 16-50 मिमी पावर ज़ूम लेंस
  • फास्ट ऑटो फोकस

क्यों ना खरीदें?

  • यूजर्स ने कोई कमी नहीं बताई है।

2. Canon EOS R10 24.2MP RF-S18-150mm f/4.5-6.3 is STM DSLR Camera

खास फोटोग्राफर्स के लिए बनाया गया यह कैनन कैमरा हाई क्वालिटी की फोटो क्लिक और वीडियों रिकॉर्ड करने का काम करता हैं। वेडिंग फोटोशूट करने के लिए आप इस मिररलेस कैमरा को यूज कर सकते है। हाई एडवांस फीचर वाले इस फोटोशूट कैमरा को आप अमेज़न ऑफर पर बेहद कम कीमत में खरीद सकते हैं।

जो क्लियर फोटो क्लिक करने के लिए यह कैनन कैमरा ऑटो फोकस फीचर के साथ आता हैं, जिसकी वजह से इस कैमरा को काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। इस बेस्ट मिररलेस कैमरा को आप Amazon Deals पर 19 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर घर बैठे खरीद सकते हैं। व्लॉगिंग और लाइव स्ट्रीमिंग जैसे ऑनलाइन कंटेंट के लिए आप इस बेस्ट कैमरा को यूज कर सकते है। Canon Camera Price: 95,190

Canon Camera के स्पेसिफिकेशन

  1. लेंस का प्रकार- ‎टेलीफ़ोटो
  2. डिस्प्ले टाइप - LCD
  3. स्पेशल फीचर- ‎ लाइट वेट
  4. कनेक्टर प्रकार - ब्लूटूथ, वाई-फाई

क्यों खरीदें?

  • 24.2MP
  • RF-S18-150mm f/4.5-6.3
  • APS-C सेंसर
  • 4K UHD वीडियो

क्यों ना खरीदें?

  • कुछ खास कमी नहीं है।

और पढ़ें: Amazon Sale 2024 दे रहा हैं 70% छूट पर किचन चिमनी 

3. Nikon Z50 Mirrorless DSLR Camera

अगर आप ट्रैवलिंग के दौरान फोटोग्राफी करना चाहते हैं, तो आप इस निकॉन कैमरा को खरीद सकते हैं। हाई क्वालिटी और एडवांस फीचर वाला यह मिररलेस कैमरा अल्ट्रा HD फोटो क्लिक करने के साथ-साथ 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करने का काम करता हैं, जिसकी वजह से इस Photoshoot Camera को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है।

वाईफाई कनेक्टिविटी की मदद से आप इस निकॉन कैमरा को अपने स्मार्टफोन और लैपटॉप से कनेक्ट कर सकते हैं और आसानी से यूज कर सकते है। यह बेस्ट मिररलेस कैमराआपको Amazon Offers पर 16 प्रतिक्षत की छूट पर मिल रहा हैं। एडवांस लेवल वीडियोंग्राफी और फोटोग्राफी करने की वजह से यूजर्स ने इस बेस्ट कैमरा को टॉप रेटिंग दी है। Nikon Camera Price: Rs 88,999

Nikon Camera के स्पेसिफिकेशन

  1. लेंस का प्रकार- ‎VR
  2. डिस्प्ले टाइप - टच LCD
  3. स्पेशल फीचर- ‎4K यूएचडी वीडियो रिकॉर्डिंग
  4. कनेक्टर प्रकार - ब्लूटूथ, वाई-फाई

क्यों खरीदें?

  • Z Dx 16-50Mm
  • Z Dx 50-250Mm F/4.5-6.3 Vr लेंस
  • एडिशनल बैटरी
  • 64 GB स्टोरेज

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

4. Panasonic LUMIX G7 16.00 MP 4K Mirrorless Interchangeable Lens DSLR Camera

बेहतरीन क्वालिटी के शॉर्ट कैप्चर करने के लिए यह पैनासोनिक कैमरा बेस्ट हैं। एडवांस फीचर की वजह से प्रोफेशनल फोटोग्राफर्स द्वारा इस मिररलेस कैमरा को काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। अमेज़न ऑफर पर आप इस फोटोशूट कैमरा को कम कीमत में खरीद सकते हैं।

फास्ट ऑटो फोकस और 16.00 MP 4K मिररलेस इंटरचेंजेबल लेंस के साथ आने वाला यह पैनासोनिक कैमरा अल्ट्रा HD क्वालिटी में फोटो क्लिक करने के साथ-साथ 4K QHD क्वालिटी में वीडियों भी रिकॉर्ड करने का काम करता हैं। इस बेस्ट मिररलेस कैमरा को आप Amazon Sale 2024 पर 23 प्रतिक्षत के ऑफर पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा यह बेस्ट कैमरा 16-50 मिमी और 55-210 मिमी ज़ूम लेंस, एपीएस-सी सेंसर, रीयल-टाइम आई एएफ, रीयल-टाइम ट्रैकिंग, और व्लॉगिंग जैसे स्पेशल फीचर के साथ आता है। Panasonic Camera Price: Rs 42,500

Panasonic Camera के स्पेसिफिकेशन

  1. लेंस का प्रकार- जूम
  2. डिस्प्ले टाइप - LCD
  3. स्पेशल फीचर- ‎लाइव व्यू,
  4. कनेक्टर प्रकार -‎वाई-फाई, एचडीएमआई

क्यों खरीदें?

  • 16.00 MP
  • 4K मिररलेस इंटरचेंजेबल लेंस
  • 14-42 मिमी लेंस
  • 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ

क्यों ना खरीदें?

  • यूजर्स ने कमी नहीं बताई है।

5. Sony Alpha ILCE-6100Y 24.2 MP Mirrorless DSLR Camera

टच LCD स्क्रीन के साथ आने वाला यह सोनी कैमरा यूज करने में बेहद आसान हैं। 16-50 मिमी और 55-210 मिमी ज़ूम लेंस वाले इस मिररलेस कैमरा में आप अल्ट्रा HD फोटो के साथ-साथ 4K QHD वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। हल्के वजन और कंफर्टेबल डिजाइन की वजह से यूजर्स ने इस फोटोशूट कैमरा को टॉप रेटिंग दी है।

इस सोनी कैमरा को आप व्लॉगिंग और लाइव स्ट्रीमिंग जैसे ऑनलाइन कंटेंट के लिए यूज कर सकते हैं। यह बेस्ट मिररलेस कैमरा आपको Amazon Deals पर 18 प्रतिक्षत के डिस्काउंट पर मिल रहा हैं। कई कनेक्टिविटी ऑप्शन के साथ आने वाले इस बेस्ट कैमरा को आप आसानी से अपने स्मार्ट फोन और लैपटॉप से कनेक्ट कर सकते हैं। Sony Camera Price: Rs 73,990

Sony Camera के स्पेसिफिकेशन

  1. लेंस का प्रकार- ज़ूम
  2. डिस्प्ले टाइप - LCD
  3. स्पेशल फीचर- ‎‎टाइम-लैप्स
  4. कनेक्टर प्रकार -वाई-फाई और यूएसबी

क्यों खरीदें?

  • 16-50 मिमी और 55-210 मिमी ज़ूम लेंस
  • एपीएस-सी सेंसर
  • फास्ट ऑटो फोक
  • रीयल-टाइम आई एएफ

क्यों ना खरीदें?

  • कोई कमी नहीं बताई गई है।

अमेज़न सेल पर बेस्ट मिररलेस कैमरा के ज्यादा ऑप्शन के लिए यहां स्टोर पर विजिट करें।

Amazon Sale 2024 On Best Mirrorless Camera के बारे में पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल सस्ते में शॉपिंग करने का शानदार मौका हैं। अमेज़न सेल पर आपको इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर मिते हैं। इस सभी Amazon Offers का लाभ उठा कर बेहद कम कीमत में कोई भी समान खरीद सकते हैं।

2. अमेज़न की सबसे बड़ी सेल कौन सी है?

अमेज़न की सबसे बड़ी सेल ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को माना जाता हैं। इसके अलावा ग्रेट फ्रीडम फेस्टिवल सेल यानी इंडिपेंडेंस डे सेल भी अमेज़न की दूसरी सबसे बड़ी सेल मानी जाती हैं।

3. आज अमेज़न सेल पर क्या ऑफर हैं?

आज अमेज़न सेल पर आपको Canon, Nikon और Sony के सबसे Best Camera पर 25% का बंपर डिस्काउंट मिल रहा है।

4. अमेज़न सेल में क्या-क्या ऑफर उपलब्ध है?

अमेज़न सेल से खरीदारी करन पर ग्राहको को इलेक्ट्रॉनिक, फर्निचर, किचन, ब्यूटी और फैशन जैसी हर कैटेगरी के प्रोडक्ट पर डिस्काउंट, फ्री होम डिलीवरी, नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन, बैंक कार्ड पर डिस्काउंट और कूपन का ऑफर आसानी से मिलेगी। इन Amazon Deals की मदद से आप मार्केट से सस्ते दामों अपने पसंदीदा ऑर्डर को खरीद सकते हैं।

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।