Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बेस्ट Mixer Grinder की शॉपिंग पर होगी बंपर “सेविंग ही सेविंग”, अमेजन ऑफर्स ने चुपके से किये 63% तक कम दाम

गर्मी में घर पर जूस पीना है या फिर चटपटी सी चटनी बनानी है तो मिक्सर ग्राइंडर को ला सकते हैं। यहां आपको Amazon Sale Offers पर मिलने वाले मिक्सर ग्राइंडर को लिस्ट किया है। इनकी कीमत अभी 50% तक सस्ती हो गयी है। यहां लिस्ट में आपको बजाज फ्लिप्स लाइफलॉन्ग जैसे ब्रांडेड मिक्सर ग्राइंडर मिल रहे हैं। इन मिक्सर के एडवांस फीचर्स आपके किचन के काम को आसान करेंगे।

By Asha Singh Edited By: Asha Singh Updated: Fri, 21 Jun 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
Amazon Sale 2024 On Best Mixer Grinder

घर के लिए अच्छा सा मिक्सर ग्राइंडर तलाश रहे हैं? बढ़िया क्वालिटी की मिक्सर मशीन सस्ती कीमत पर चाहिए? ऑनलाइन मौजूद ढेर सारी ब्रांड में से किचन के लिए सस्ती और टिकाऊ मिक्सर मशीन के लिए आप Amazon Deals चेक कर सकते हैं। इसमें आप मशीन को 63% तक के डिस्काउंट पर ले सकते हैं।

ये ग्राइंडर मिक्सर मिनटों में किचन का काम निपटा देते हैं। इनमें आप मसाले पीसने से लेकर, चटनी, ग्रेवी, जूस, नारियल, जावित्री के साथ खड़े मसाले, लस्सी, मक्खन निकलाने जैसे काम कर सकते हैं। अभी अमेजन सेल में इन पर इस साल का सबसे तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है। ये मिक्सर मशीन मल्टीपल जार के साथ आती हैं, जो बेहद मजबूत और टिकाऊ हैं। साथ ही पॉवरफुल मोटर आपके किचन का काम फ़ास्ट कर देगी। साथ ही इनमें शार्प ब्लेड दी हुई है, जो मिनटों में अच्छे से ग्राइंड और ब्लेंडिंग करती है। Amazon Sale Today देखने के लिए नीचे लिस्ट चेक कर लें।

Amazon Sale 2024 On Best Mixer Grinder : कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

यहां पर आपको टॉप 5 मिक्सर ग्राइंडर ब्रांड के बारे में बताया है, जो Amazon Offers में सस्ती कीमत पर आ रहे हैं। इनको हाई क्वालिटी के ABS प्लास्टिक से बनाया गया है, जो बहुत ही ड्यूरेबल और टिकाऊ हैं। अमेजन ऑफर्स खत्म होने से पहले इनको घर ले आएं।

1. Bajaj Rex Mixer Grinder 500W 

यह बजाज मिक्सर ग्राइंडर 3 SS जार के साथ आता है, जिनकी कैपेसिटी अलग -अलग है और काम भी अलग-अलग करते हैं। इस Mixer Machine की स्पीड एडजस्टेबल है, जिसको आप नॉब से एडजस्ट कर सकते हैं।

मल्टी फंक्शनल ब्लेड सिस्टम अच्छे से मिक्सिंग और ग्राइंडिंग करते हैं। पॉवरफुल मोटर के लिए इस बाबाज मिक्सर में 500 वाट को मोटर दी हुई है। अमेजन सेल में यह 44% की छूट के साथ मौजूद है। Bajaj Mixer Grinder Price: Rs 1999.

2. Philips HL7756/01 750 Watt Mixer Grinder 

यह फ्लिप्स मिक्सर ग्राइंडर 750 वाट की मोटर के साथ आता है, जो किचन के लिए सूटेबल है। Amazon Sale Today में यह लिस्टिंग प्राइस से 30% की छूट पर आ रहा है। स्पीड को कंट्रोल करने के लिए इसमें 3 स्पीड दी हुई है साथ ही एक प्लस फंक्शन भी मौजूद है।

इस Philips Mixer Grinder के जार स्टेनलेस स्टील के हैं, जो बेहद मजबूत और टिकाऊ है। इसकी ब्लैक बॉडी जल्दी से गंदी नहीं होती है। एंटी लॉक फीचर के साथ इस मिक्सर मशीन के लीक प्रूफ जार है, जिसके जार के हैंडल को बेहतर पकड़ के लिए डिज़ाइन किया गया है। Philips Mixer Grinder Price: Rs 3699.

बिजली कट से हैं परेशान? 5 स्टार Inverter AC को घर लाने के लिए यहां क्लिक करें.

3. Lifelong Mixer Grinder for Kitchen 

इस लाइफलॉन्ग मिक्सर ग्राइंडर के साथ 3 जार मिलते हैं, जो चटनी, ड्राई और लिक्विड के काम आते हैं। इसमें आप मिल्कशेक, स्मूदी, प्यूरी, चटनी, जूस जैसे काम कर सकते हैं। Amazon Sale 2024 में यह 63% छूट के साथ आ रहा है।

मजबूत जार और ब्लेड डिजाइन के साथ यह लाइफलॉन्ग मिक्सर ग्राइंडर पॉवरफुल 500W मोटर, खड़े मसाले और सख्त मसालों को भी बारीक पीसकर सही ग्राइंडिंग करती है। इस मिक्सर मशीन पर दो साल की वारंटी मिल रही है। Lifelong Mixer Grinder Price: Rs 1298.

4. Cookwell Bullet Mixer Grinder (5 Jar) 

प्रीमियम क्वालिटी के चलते इस कुकवेल मिक्सर ग्राइंडर को यूजर्स ने 4.3 स्टार की रेटिंग दी है। इस मिक्सर मशीन का डिज़ाइन बहुत ही कॉम्पैक्ट, ड्यूरेबल और लाइट वेट है। यह Mixer Machine चलाने में आसान, साफ करने में आसान, अलग करने योग्य और आसानी से धोने योग्य है।

यह मिक्सर, ग्राइंडर, जूसर और चॉपर है, जो किचन के सभी काम आसान निपटा देते हैं। Amazon Sale Offers में इसको आप 59% की छूट के साथ किचन में रख सकते हैं। Cookwell Mixer Grinder Price: Rs 2476.

5. Crompton DS 500 BLK 500-Watt Mixer Grinder 

पॉवरफुल पावरट्रॉन 500W मोटर स्पीड को यूज करके अच्छे से पीसने और ग्राइंडिंग करने में मदद करती है। मिक्सर ग्राइंडर में तीन जार मिलते हैं जिसमें 1.2L लिक्विडाइजिंग, 0.8L ड्राई जार और 0.4L चटनी जार हैं। Amazon Deals में इसको आप 46% के डिस्कॉउंट पर ला सकते हैं।

ये जार स्टेनलेस स्टील ब्लेड, एक ABS बॉडी, PVC कॉर्ड और यूज करने के लिए एक इंचर के साथ 3-स्पीड कंट्रोल के साथ आ रहे हैं। एर्गोनोमिक जार हैंडल पकड़ने में पहनने में आसान है। इसके अनूठे डिजाइन के चलते इसे साफ करना आसान है। Crompton Mixer Grinder Price: Rs 1898.

Best Mixer Grinder: स्टोर पर विजिट करने के लिए यहां क्लिक करें

FAQ: Amazon Sale 2024 On Best Mixer Grinder पर पूछे जाने वाले सवाल

1. अमेज़न सेल क्या है?

अमेज़न सेल में आपको भारी छूट और रोमांचक ऑफर मिलते हैं। Amazon Offers में आपको विभिन्न प्रकार के उत्पादों जैसे कि इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, घरेलू उपकरण, और बहुत कुछ पर कैशबैक और बड़ें डिस्काउंट मिलते हैं।

2. मिक्सर ग्राइंडर में किस प्रकार की मोटर बेस्ट होती है?

मिक्सर ग्राइंडर में यूनिवर्सल मोटर बेस्ट होती है और इसका उपयोग आमतौर पर Juicer Mixer Grinder में ड्राइव मोटर के रूप में किया जाता है। यूनिवर्सल मोटर एसी और डीसी आपूर्ति पर काम करती है और इसका उपयोग पंखे, मिक्सर ग्राइंडर, रेफ्रिजरेटर आदि जैसे घरेलू उपकरणों में किया जाता है। यह मोटर चुंबकीय क्षेत्र बनाने के लिए अपने स्टेटर के रूप में एक इलेक्ट्रोमैग्नेट का उपयोग करती है।

3. क्या हम 1000 वॉट के मिक्सर ग्राइंडर का उपयोग कर सकते हैं?

1000 वॉट के मिक्सर ग्राइंडर में 750 वॉट के मिक्सर ग्राइंडर की तुलना में अधिक शक्तिशाली मोटर होती है, जिसका अर्थ है कि यह सामग्री को तेजी से और अधिक कुशलता से पीस और मिश्रण कर सकता है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि 1000 वाट वाली Mixer Machine अधिक बिजली की खपत करेगा, इसलिए ऐसा मॉडल चुनना आवश्यक है जो आपके उपयोग और आवश्यकताओं के अनुरूप हो।

4. अमेजन सेल में सबसे ज्यादा किस मिक्सर ग्राइंडर पर छूट मिल रही है।

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon Sale Offers में आप लाइफ लॉन्ग मिक्सर ग्राइंडर को अधिकतम 53% छूट पर ले सकते हैं.

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।