Move to Jagran APP

Citroen लाई C3 Aircross का नया स्पेशल 'धोनी एडिशन’, जानिए क्या होगा खास

Citroen C3 Aircross Dhoni Edition Revealed सिट्रोएन इंडिया ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। एमएस धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाने के बाद कंपनी ने भारत में C3 एयरक्रॉस का नया स्पेशल धोनी एडिशन को जल्द ही लॉन्च करने वाली है। आइए जानते हैं कि इसमें क्या कुछ खास होने वाला है।

By Mrityunjay Chaudhary Edited By: Mrityunjay Chaudhary Published: Mon, 17 Jun 2024 06:47 PM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2024 06:47 PM (IST)
Citroen ने पेश किया C3 Aircross का MS Dhoni एडिशन

ऑटो डेस्क, नई दिल्ली। फ्रांस की कार निर्माता कंपनी Citroen ने हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान MS Dhoni को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया है। वहीं, अब कंपनी Citroen C3 Aircross Dhoni Edition लॉन्च करने वाली है। लेकिन कंपनी ने इसके लुक और फीचर्स को रिवील कर दिया है। आइए जानते हैं कि यह किन फीचर्स के साथ आने वाली है।

धोनी एडिशन में ये होगा खास

Citroen C3 Aircross के धोनी एडिशन में कई खास चीजें देखने के लिए मिल सकती है। इसके टोन कॉस्मो नीले रंग और सफेद छत में रखा गया है। जिसमें हुड, रियर दरवाजों और बूट पर धोनी के जर्सी का नंबर 7 लिखा हुआ है। इसके साथ ही साइड और रियर प्रोफाइल पर धोनी एडिशन के स्टीकर्स लगाए गए हैं। जो इस मॉडल को पुरानी वाली से अगल बनाता है।

यह भी पढ़ें- कार लोन लेने से पहले इन 10 बातों का रखें ध्यान, नुकसान से बच जाएंगे आप

ऐसा होगा गाड़ी का इंटीरियर

इस कार के धोनी एडिशन के इंटीरियर की बात करें तो यह कई शानदार फीचर्स के साथ आने वाली है। इसके सीट कवर पर जर्सी का नंबर 7 लिखा हुआ है। इतना ही नहीं सीट पर एम्बॉसिंग और यात्री सीट पर धोनी के हस्ताक्षर भी दिए गए है।

Citroen C3 Aircross धोनी एडिशन के फीचर्स

इस कार के फ्रंट में डैश कैमरा दिया गया है। इसमें 1.2-लीटर टर्बो पेट्रोल का इंजन लगाया गया है, जो 109 बीएचपी/190 एनएम और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ 109 बीएचपी/205 एनएम का आउटपुट जेनरेट करता है। यह कार में 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों ट्रांसमिशन में दी गई है। इस कार की कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 9 लाख रुपये से लेकर 14 लाख रुपये हो सकती है।

यह भी पढ़ें- नई कार की डिलीवरी से पहले क्यों जरूरी है PDI, नहीं तो गाड़ी बन जाएगी सिरदर्द


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.