Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

चेहरे से जुड़ी सभी परेशानियों को जादुई तरीके से दूर करेंगे ये Palm Serums! हीरे की तरह बढ़ेगी स्किन की चमक

यहां आपको Palm Serums के बारे में बताया जा रहा है जो मुँहासे के निशान दाग-धब्बे पिगमेंटेशन को दूर करने का काम करते हैं साथ ही स्किन को ग्लोइंग बनाते हैं। इन्हें सभी टाइप की स्किन के लिए सूटेबल माना जाता है। आपकी स्किन सॉफ्ट और स्मूद बनाने के लिए ये काफी बेहतर साबित जो सकते हैं। मात्र कुछ बूंद लगाकर स्किन काफी चमकदार बन सकती हैं।

By Sonali Edited By: Sonali Updated: Mon, 01 Jul 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
Best Palm Serums : बेस्ट प्लम सीरम

यहां आपको प्लम सीरम के बारे में बताया जा रहा है, जो सभी तरह की स्किन टाइप के लिए सूटेबल रहते हैं। मुँहासे के निशान, दाग-धब्बे, पिगमेंटेशन को दूर करने से लेकर स्किन टोन में सुधार करने के लिए ये एकदम सही रहते हैं। सेफ और इफेक्टिव फॉर्मूलेशन के साथ ये कैमिकल फ्री भी हैं। पैराबेन, अल्कोहल और ऑइल फ्री सीरम त्वचा को आराम पहुंचाने और सूजन को रोकने के लिए का भी काम करते हैं। महिलाएँ और पुरुष, दोनों इन्हें इस्तेमाल कर सकते हैं। यूज़र्स को भी इन्हें इस्तेमाल करके अच्छे रिजल्ट मिले हैं, जिससे टॉप रेटिंग्स दी है।

आप इन्हें दिन और रात अप्लाई करके अच्छे रिजल्ट पा सकते हैं। स्किन में आसानी से अब्जॉर्व होने वाले सीरम आपकी स्किन को सॉफ्ट और बनाने का काम करते हैं। इन Best Serum For Face से आपकी स्किन भी मॉइश्चराइज रहेगी। इनके इस्तेमाल से स्किन से जुड़ी कई तरह की परेशानियों कम हो सकती हैं साथ ही आपके चेहरे की सारी गंदगी निकल जाती है। डल और डैमेज स्किन को भी रिपेयर करने में बेहतर है

प्लम सीरम: यहां देखें लिस्ट

अच्छे रिजल्ट के लिए पूरे चेहरे पर कुछ बूंदें लगाएँ या स्पॉट ट्रीटमेंट के रूप में यूज़ कर सकते हैं साथ ही क्लींजिंग के बाद और मॉइस्चराइज़िंग से पहले इसका यूज़ करना सबसे अच्छा रहता है।

1. Plum 10% Niacinamide Serum For Face

10% नियासिनमाइड सीरम दाग-धब्बों और हाइपरपिग्मेंटेशन को कम करता है साथ ही इसे डेली अप्लाई करने पर चेहरे को चमक मिलती है। त्वचा को आराम पहुंचाने और सूजन को रोकने के लिए इसमें स्क्वालेन, नेचुरल कैफीन और विटामिन ई है। फेस सीरम जो सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त है।

चावल के पानी के साथ यह आपकी स्किन को टोन करता है साथ ही महिलाएँ और पुरुष, दोनों इसे इस्तेमाल कर सकते हैं। Best Serum 100% शाकाहारी प्रोडक्ट है। Palm Face Serum Price: Rs 321.

2. Plum Vitamin C Serum

हाई क्वालिटी वाले सीरम में 15% एथिल एस्कॉर्बिक एसिड है साथ ही इसमें अब्जॉर्व होने वाला विटामिन सी है। बेहद लाइट और नॉन स्टिकी फेस सीरम चेहरे की चमक बढ़ाने के लिए एकदम सही है। पैराबेन, अल्कोहल और मिनिरल फ्री फेस सीरम स्किन को हेल्दी बनाए रखने में मदद करता है।

Best Serum For Face आपकी स्किन टोन को भी लाइट बनाता है साथ ही इससे आपका चेहरा एकदम क्लीन हो जाता है साथ ही यह हाइपरपिगमेंटेशन को कंट्रोल करने में भी मददगार साबित हो सकता है। Palm Face Serum Price: Rs 495.

3. Plum 2% Salicylic Acid Face Serum

अच्छे रिजल्ट पाने के लिए पूरे चेहरे पर कुछ बूंदें लगाएँ या स्पॉट ट्रीटमेंट के रूप में यूज़ करें। क्लींजिंग के बाद और मॉइस्चराइज़िंग से पहले इसका यूज़ करना सबसे अच्छा है। दिन में इसे लगाते टाइम सनस्क्रीन लगाएँ और रात में भी इसे यूज़ करें।

यह अल्कोहल और पैराबेन फ्री फेस सीरम है। यह आपकी स्किन से दाग धब्बों को दूर कर सकता है और स्किन टोन में भी सुधार लाता है। इससे आपकी स्किन सॉफ्ट और स्मूद भी बनी रहती है। Palm Face Serum Price: Rs 521.

4. Plum Vitamin C Serum

सीरम सन स्पॉट्स को कम करता है और टैन को कम करता है साथ ही पिगमेंटेशन को भी कम करने में सीरम असरदार है। इसमें शामिल हायलूरोनिक एसिड, सुपर हाइड्रेटर, आपकी त्वचा को सॉफ्ट बनाता है। सेफ और इफेक्टिव फॉर्मूलेशन वाला सीरम मुँहासे के निशान मिटाता है, मुँहासों को हटाने में मदद करता है और इससे काले धब्बे मिट जाते हैं साथ ही फेस के ऑयल को बैलेंस करने में मदद करता है।

फ़िल्ट्रेट के साथ आ रहा हाइड्रेटिंग सीरम आपके लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है। इसे आसानी से फेस पर अप्लाई कर सकते हैं। सभी टाइप की स्किन वाले लोग इसका यूज कर सकते हैं। Palm Face Serum Price: Rs 420.

5. Plum 1% Retinol Anti-Aging Best Serum For Face

कोलेजन और इलास्टिन को बढ़ाने वाला सीरम हाइपरपिग्मेंटेशन को कम होता है साथ ही महीन रेखाओं और झुर्रियों को कम करता है। सभी प्रकार की त्वचा के लिए उपयुक्त फेस सीरम में कोई सुगंध या जरुरी तेल नहीं मिलाया गया है साथ ही सीरम पैराबेन-फ्री और फ़ेथलेट-फ्री है।

इस फेस सीरम में कोई हार्मफुल कैमिकल नहीं है और स्किन के लिए पूरी तरह से सेफ रहता है। इसे अप्लाई करने से पहले चेहरे को पहले साफ करें फिर कुछ बूंदें लें और चेहरे पर सीरम लगाएं और साथ में मॉइस्चराइज़र जरूर लगाएं। Palm Face Serum Price: Rs 506.

प्लम सीरम के और विकल्पों की जानकारी लेने के लिए यहां क्लिक करें

डिस्क्लेमर : इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।