Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: 'नीतीश कुमार को करनी चाहिए हैपी एंडिंग', मुकेश सहनी के बयान से सियासी हलचल तेज

विकासशील इंसान पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी ने कार्यकर्ताओं से अगले चुनाव की तैयारी में जुटने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि हमारी तैयारी प्रदेश की सभी 243 सीटों पर हो रही है। वीआईपी आईटी सेल की बैठक सह प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए सहनी ने कहा कि सभी पार्टियों की इच्छा अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने की होती है। हमलोग महागठबंधन में हैं मिलकर चुनाव लड़ेंगे।

By Mrityunjay Bhardwaj Edited By: Rajat Mourya Updated: Tue, 24 Sep 2024 07:51 PM (IST)
Hero Image
वीआईपी आईटी सेल की बैठक को संबोधित करते मुकेश सहनी। जागरण

जागरण संवाददाता, दरभंगा। विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) प्रमुख व पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने कार्यकर्ताओं से अगले चुनाव की तैयारी में लगने का आह्वान किया है। उन्होंने कहा कि आईटी क्षेत्र में हमें और मजबूत होने की जरूरत है। हमारी तैयारी प्रदेश की सभी 243 सीटों पर हो रही है।

मुकेश सहनी ने कहा कि सभी पार्टियों की इच्छा अधिक से अधिक सीटों पर चुनाव लड़ने की होती है। हमलोग महागठबंधन में हैं और सब कोई मिलकर चुनाव लड़ेंगे। वे दरभंगा टावर चौक के समीप एक होटल के सभागार में वीआईपी आईटी सेल की बैठक सह प्रशिक्षण शिविर को संबोधित कर रहे थे।

'नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए'

मीडिया से बातचीत के दौरान एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं। उनके कई बयान इसकी पुष्टि भी करते हैं। उन्हें अब हम जैसे लोगों को आशीर्वाद देना चाहिए और हैप्पी एंडिंग करनी चाहिए।

डिजिटल होने पर VIP का फोकस

सहनी ने बताया कि प्रशिक्षण कार्यक्रम सभी जिलों में होना है। इस कार्यक्रम में फेसबुक और यूट्यूब जैसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर कंटेंट क्रिएशन और मॉनिटाइजेशन की प्रक्रिया पर जानकारी दी गई।

उन्होंने कहा, प्रशिक्षण के माध्यम से युवाओं को न केवल आत्मनिर्भर बनने का अवसर प्रदान किया जाएगा, बल्कि वे समाज के अन्य लोगों को भी इस दिशा में प्रेरित करने में सक्षम होंगे। यह शिविर निषाद समाज को सशक्त बनाने के साथ पार्टी के विस्तार और मजबूती के महाअभियान में योगदान देने का एक महत्वपूर्ण कदम साबित होगा।

ये भी पढ़ें- 'प्राइवेट कंपनी बनाकर बिहार को फिर से लूटना चाहता है लालू परिवार', ये क्या बोल गए नीतीश कुमार के मिनिस्टर

ये भी पढ़ें- 'बढ़ती उम्र में इन्हें छोड़ दीजिए', अशोक चौधरी की कविता पर उबाल; नीतीश कुमार से मुलाकात के बाद छा गई शांति