Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bihar Politics: जदयू में शामिल हुईं शाहिद अली की बेटी डॉ. इकरा, CM नीतीश कुमार के काम की तारीफ में पढ़े कसीदे

Bihar Politics डॉ. इकरा अली जो पेशे से एक चिकित्सक हैं ने रविवार को जदयू की सदस्यता ग्रहण की। जदयू के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय झा ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डॉ. इकरा अली को जदयू की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा मंत्री जमा खान और जयंत राज भी मौजूद थे।

By BHUWANESHWAR VATSYAYAN Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sun, 06 Oct 2024 10:25 PM (IST)
Hero Image
जदयू में शामिल हुईं डॉ. इकरा अली ने जमकर की सीएम नीतीश कुमार की तारीफ।

राज्य ब्यूरो, पटना। सीतामढ़ी से विधायक और नीतीश कुमार की सरकार में मंत्री रहे शाहिद अली खान की पुत्री डॉ. इकरा अली ने रविवार को जदयू की सदस्यता ग्रहण की।

जदयू के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय झा ने पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डॉ. इकरा अली को जदयू की सदस्यता दिलायी। जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा, मंत्री जमा खान व जयंत राज भी इस मौके पर मौजूद थे।

संजय झा ने इस मौके पर कहा कि डॉ. इकरा अली, जो पेशे से चिकित्सक हैं, जदयू की अगली पीढ़ी की बुनियाद की तरह हैं। पार्टी युवाओं को महत्व देती है। आने वाले समय में कई और नए चेहरे पार्टी में दिखेंगे।

संजय झा ने कहा कि शाहिद अली खान पार्टी से लंबी अवधि तक जुड़े रहे, इसलिए डॉ. इकरा अली जदयू घर की तरह है। हम इनका स्वागत करते हैं।

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जदयू में यह व्यवस्था कर रखी है कि कोई भी आगे बढ़ सकता है। यह ऐसी पार्टी नहीं है जिसमें ऊपर के पांच लोग परिवार के ही रहेंगे।

नीतीश की तारीफ में पढ़े कसीदे

डॉ. इकरा अली ने इस मौके पर कहा कि वह लगभग 20 साल पहले जदयू दफ्तर में उस समय आयीं थी, जब उनके पिता शाहिद अली खान जदयू में शामिल हो रहे थे।

उन्होंने कहा कि राजनीति में वह जिम्मेदारी के साथ आयीं हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हर वर्ग और हर समाज के लिए काम किया है। हर किसी को एक समान दर्जा दिया है। महिलाओं के लिए सबसे अधिक काम हुआ है।

नौकरी बेचने के अनुभवों पर रेलवे को बेचने की बात कर रहे लालू : संजय झा

जदयू प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में जदयू के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय झा से यह सवाल किया गया कि राजद सुप्रीमो द्वारा केंद्र की सरकार पर रेलवे को बेचने का आरोप लगाया जा रहा?

इस सवाल पर संजय झा ने कहा कि नौकरी बेचने के अनुभवों पर लालू प्रसाद इस तरह की बात कर रहे। रेलवे को कोई कैसे बेच सकता है? हमलाेगों के संज्ञान में इस तरह की कोई बात नहीं है।

यह भी पढ़ें: Bihar Flood: बिहार सरकार ने बाढ़ प्रभावित किसानों को मुआवजा देने का किया एलान, इस वेबसाइट पर करें आवेदन

Bihar Land Survey: जमीन सर्वे में बड़ी चूक! पूर्व सांसद जगदीश शर्मा को भुमिहार की जगह बता दिया यादव, महकमे में हड़कंप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें