Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tejashwi Yadav: पत्नी राजश्री और बेटी के साथ Dubai निकले तेजस्वी यादव, फैमिली के साथ बिताएंगे क्वालिटी टाइम

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री और बेटी कात्यायनी के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने निकल गए हैं। तेजस्वी शुक्रवार देर रात दिल्ली से दुबई के लिए प्रस्थान कर गए। बता दें कि तेजस्वी यादव ने अपनी दुबई यात्रा के लिए कोर्ट से अनुमति मांगी थी और कोर्ट ने उन्हें 18 सितंबर से आठ अक्टूबर तक विदेश में रहने की अनुमति दी थी।

By Sunil Raj Edited By: Mohit Tripathi Updated: Sat, 21 Sep 2024 11:00 PM (IST)
Hero Image
पत्नी राजश्री और बेटी के साथ दुबई निकले तेजस्वी यादव। (फाइल फोटो)

राज्य ब्यूरो, पटना। बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री और बेटी कात्यायनी के साथ दुबई रवाना हो गए हैं। शुक्रवार की देर रात तेजस्वी दिल्ली से दुबई के लिए प्रस्थान कर गए।

तेजस्वी यादव अब करीब 15 दिन दुबई में ही परिवार के साथ बिताएंगे। पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू करने के बाद तेजस्वी दिल्ली निकल गए थे। 

अपनी दुबई यात्रा के लिए तेजस्वी यादव ने कोर्ट से अनुमति मांगी थी उनके आग्रह और आवेदन पर विचार करने के बाद कोर्ट ने उन्हें 18 सितंबर से आठ अक्टूबर तक विदेश में रहने की अनुमति दी थी। लेकिन कोर्ट ने 

तेजस्वी के सामने शर्त रखी थी कि वह अपनी दुबई यात्रा की विस्तार से पूरी जानकारी कोर्ट को देंगे। साथ ही उनके पास दुबई में कौन सा मोबाइल होगा, उसका नंबर भी कोर्ट को बताने का निर्देश दिया गया था।

विदेश यात्रा के लिए तेजस्वी से 25 लख रुपए का भी मुचलका भी भरवाया गया था, इसके बाद वह विदेश जा सके।

बता दें की जमीन के बदले नौकरी मामले में तेजस्वी यादव का नाम होने की वजह से उन्हें विदेश यात्रा के पहले इसकी अनुमति कोर्ट से लेनी पड़ी थी।

यह भी पढ़ें: RJD कार्यालय के सामने खड़ी गाड़ियों का चालान काटने पर घमासान, राजद ने नीतीश सरकार से पूछ लिया बड़ा सवाल

Bihar Bhumi Survey: बिहार में भूमि सर्वे टला! जमीन मालिकों को बड़ी राहत, नीतीश के मंत्री ने बताई रोकने की वजह