Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ENG vs AUS: 'हम अनुभवहीन टीम,' दूसरा वनडे हारने के बाद छलका हैरी ब्रूक का दर्द, बताया कहां गंवाया मैच

इंग्लैंड के स्टैंड इन कप्तान हैरी ब्रूक लगातार दो हार से निराश दिखे। मैच के बाद हैरी ब्रूक ने कहा कि उनकी टीम अनुभवहीन है। टीम में युवा खिलाड़ी हैं। साथ ही यह भी बताया कि शुरुआती झटकों से टीम उबर नहीं पाई और लक्ष्य हासिल करने में नाकाम रही। हालांकि हैरी ब्रूक ने उम्मीद जताई है कि वह आने वाले दिनों में वापसी करेंगे और ऑस्ट्रेलिया को चुनौती देंगे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sat, 21 Sep 2024 11:41 PM (IST)
Hero Image
हैरी ब्रूक ने हार के बाद जताई निराशा। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। दूसरे वनडे में मिली हार के बाद इंग्लैंड के कार्यवाहक कप्तान हैरी ब्रूक निराश दिखे। लगातार मिली दूसरी हार के बाद ब्रूक ने कहा कि उनकी टीम में ज्यादातर खिलाड़ी युवा हैं। उनकी टीम अनुभवहीन है जो दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का सामना कर रही है। हैरी ने कहा कि उनकी टीम वापसी करेगी।

मैच के बाद हैरी ब्रूक ने कहा, मुझे लगता है कि हमने उन्हें 270 पर रोकने के लिए अच्छी गेंदबाजी की। हेडिंग्ले में गेंदबाजी करना मुश्किल है। हमने पावरप्ले में कुछ विकेट खो दिए और इससे लक्ष्य का पीछा करना मुश्किल हो गया। सेट बल्लेबाजों ने अपनी जिम्मेदारी नहीं निभाई। हमने एक के बाद एक विकेट गंवाए।

वापसी की जताई उम्मीद

हैरी ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं इससे कुछ अलग कर सकता था। हमारे पास एक अनुभवहीन टीम है जो दुनिया की सर्वश्रेष्ठ टीमों में से एक का सामना कर रही है। हमने बहुत कुछ सीखने की कोशिश की है। हमने वह सब कुछ किया जो हमने कहा था कि हम करेंगे, लेकिन बस यह है कि चीजें हमारे हिसाब से नहीं हुईं।

68 रन से गंवाया मैच

मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 270 रन बनाए थे। मिचेल मार्श और एलेक्स कैरी ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की पूरी टीम 40.2 ओवर में 202 रन बनाकर सिमट गई।

यह भी पढे़ं- ENG vs AUS: मार्श-कैरी के बाद चमके स्टार्क, दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 68 रन से हराया

यह भी पढे़ं- Adil Rashid ने Glenn Maxwell का शिकार कर वनडे क्रिकेट में पूरे किए 200 विकेट, बने इंग्लैंड के पहले स्पिनर