Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'Virat Kohli के गिफ्ट किए बैट से कभी नहीं खेलूंगा...', भारतीय स्टार के बयान से मची खलबली

Akash Deep on Virat Kohli भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आकाशदीप ने बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट में 2 विकेट चटकाए। पहली पारी में उन्होंने लगातार दो गेंदों में दो विकेट हासिल किए। वह हैट्रिक पूरी करने से चूक गए। उन्होंने बांग्लादेश की शुरुआत को बिगाड़ने में अहम भूमिका निभाई। पहले टेस्ट के बाद आकाशदीप को विराट कोहली ने अपना बल्ला गिफ्ट किया।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 23 Sep 2024 07:44 PM (IST)
Hero Image
Akash Deep ने विराट कोहली से मिले गिफ्ट वाले बैट से खेलने से क्यों किया मना?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Akash Deep on Virat Kohli Gifted Bat: भारत बनाम बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है, जिसके पहले टेस्ट में टीम इंडिया ने जीत हासिल की। इस टेस्ट के दौरान जब भारतीय स्टार गेंदबाज आकाशदीप चेन्नई में होटल में थे, तो अचानक से उन्होंने दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनी।

उन्होंने देखा कि विराट कोहली उनके रूम के गेट पर खड़े थे। कोहली फिर उनके रूम के अंदर आए और इस दौरान उनके हाथ में एक ब्रांड न्यू बैट था।

कोहली ने आकाशदीप से पूछा कि बैट चाहिए क्या तुझे? इस दौरान वह चौंक गए और उन्होंने विराट से बैट लिया। कोहली ने आकाशदीप को कहा कि ये ले रख ले बैट। तुरंत आकाशदीप ने किंग कोहली से बल्ले पर ऑटोग्राफ लेने के लिए रिक्वेस्ट की और उन्हें गले लगाया। यह सारी बातें खुद आकाशदीप ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताई।

Akash Deep ने विराट कोहली से मिले गिफ्ट वाले बैट से खेलने से क्यों किया मना?

दरअसल, टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत करते हुए भारतीय टीम के तेज गेंदबाज आकाश दीप (Akash Deep) ने कहा कि वह भारतीय टीम के स्टार विराट कोहली से उपहार में मिले बल्ले से कभी नहीं खेलेंगे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में कोहली को शुक्रिया अदा किया था और इस बैट को बेशकीमती बताया था।

आकाश ने कहा कि उन्होंने कोहली से यह बल्ला नहीं मांगा था, बल्कि कोहली ने अपनी मर्जी से उन्हें यह बल्ला उपहार में दिया था। तेज गेंदबाज ने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान उनकी बल्लेबाजी से प्रभावित हुए होंगे और उन्होंने इसे कभी इस्तेमाल न करने और हमेशा यादगार बनाने की कसम खाई।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: चेन्‍नई की स्पिन फ्रेंडली पिच पर कहर ढा रहे तेज गेंदबाज, जानें इसके पीछे की वजह

आकाशदीप ने आगे कहा कि विराट भैया ने खुद से बल्ला दिया था। उन्होंने मेरी बल्लेबाजी में कुछ देखा होगा। मैंने इसके लिए नहीं कहा कि वह मेरे पास आए और पूछा, 'बल्ला चाहिए क्या तुझे?' विराट भैया से कौन बल्ला नहीं चाहेगा? वह एक लीजेंड हैं। मैं उनकी बातें सुनकर बहुत खुश हुआ और मुझे वह बल्ला चाहिए था।

उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं बल्लेबाजी करते समय किस तरह का बल्ला इस्तेमाल करता हूं, और मैं बस मुस्कुरा दिया, क्योंकि मेरे पास शब्द नहीं थे।

फिर उन्होंने कहा कि ये ले, रख ले ये बल्ला। मैं उस बल्ले से कभी नहीं खेलूंगा। यह विराट भैया की ओर से एक बड़ा तोहफा है और मैं इसे अपने कमरे की दीवार पर एक स्मारिका के रूप में रखूंगा। मैंने बल्ले पर उनका ऑटोग्राफ भी लिया।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: बांग्‍लादेशी बैटर्स पर कहर बनकर टूटे Akash Deep, बस हो गई एक छोटी-सी चूक - Video