Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rohit Sharma की होगी RCB में एंट्री? IPL 2025 Auction से पहले AB De Villiers के बयान से मची खलबली

AB De Villiers on Rohit Sharma RCB आईपीएल 2024 के दौरान रोहित शर्मा को लेकर चर्चा काफी हुई थी क्योंकि MI ने रोहित को कप्तानी से हटा दिया था और उनकी जगह हार्दिक पांड्या को टीम की कमान दी गई थी। इस बीच IPL 2025 से पहले ये खबरें हैं कि रोहित MI से अलग हो जाएंगे। इस कड़ी में आरसीबी के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलयर्स ने बयान दिया है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 06 Oct 2024 05:21 PM (IST)
Hero Image
IPL 2025 में Rohit Sharma की होगी RCB में एंट्री? AB De Villiers ने दिया जवाब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। AB De Villiers on Rohit Sharma IPL 2025: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन जैसे-जैसे करीब आ रहा है, ठीक वैसे ही खिलाड़ियों के रिटेंशन को लेकर चर्चा भी तेजी से हो रही है। आईपीएल मेगा ऑक्शन में स्टार बैटर रोहित शर्मा को लेकर भी सस्पेंस बरकरार हैं।

पिछले आईपीएल सीजन में रोहित से मुंबई इंडियंस की कप्तानी जिम्मेदारी छीन ली गई थी और फ्रेंचाइजी ने हार्दिक को नया कप्तान बनाया था, जो गुजरात टाइटंस से ट्रेड से होकर आए थे।

हालांकि, हार्दिक को कप्तान बनाने के फैसले के बाद फैंस काफी भड़क गए थे। स्टेडियम में हार्दिक को ट्रोलर्स का शिकार बनना पड़ा था और हार्दिक की कप्तानी में मुंबई टीम का प्रदर्शन बेहद ही निराशाजनक रहा था। इसके बाद कई रिपोर्ट्स में ये कहा गया कि रोहित-हार्दिक के बीच कुछ सही नहीं है।

अब आईपीएल 2025 ऑक्शन से पहले ये अटकलें हैं कि रोहित शर्मा नीलामी में प्रवेश कर सकते हैं। हाल ही में भारत के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने आरसबी (RCB) से मेगा नीलामी के दौरान भारत के कप्तान रोहित को खरीदने की अपील की। इस कड़ी में अब आरसीबी के दिग्गज एबी डिविलियर्स ने अपनी राय दी हैं।

IPL 2025 में Rohit Sharma की होगी RCB में एंट्री? AB De Villiers ने दिया जवाब

दरअसल, एबी डिविलियर्स ने एक लाइव सवाल-जवाब सत्र के दौरान कहा कि उन्हें नहीं लगता कि रोहित आरसीबी के साथ जुड़ेंगे।

एबी डिविलियर्स ने कहा कि मैंने जब रोहित के बारे में ये चर्चा सुनी तो मुझे काफी हंसी आई। अगर रोहित मुंबई इंडियंस से RCB में जाते हैं तो यह एक बड़ी हेडलाइन होगी। वाह! सोचिए, कितनी बड़ी सुर्खियां बनेंगी। यह हार्दिक पांड्या के गुजरात टाइटंस से मुंबई में वापस जाने से भी बड़ा होगा, जो कि कोई बड़ा आश्चर्य नहीं था। लेकिन अगर रोहित मुंबई से RCB में जाते हैं.. ओह मेरे भगवान! मुझे नहीं लगता कि यह संभव है। मैं MI से रोहित को छोड़ने की कोई संभावना नहीं देखता। मैं इसे शून्य या 0.1 प्रतिशत मौका दूंगा।

यह भी पढ़ें: कौन हैं भारत का सबसे कामयाब कप्तान? Chris Gayle ने रोहित-विराट का नहीं, इस धुरंधर का लिया नाम

फाफ डुप्लेसिस ही होंगे RCB के कप्तान?

एबी डिविलियर्स ने डु प्लेसिस को सपोर्ट करते हुए कहा कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। मुझे नहीं लगता 40 साल का हो जाना कोई मुद्दा होगा। वह बीते कुछ सीजन से टीम में हैं और खिलाड़ियों को उनकी आदत है। मुझे लगता है कि उन पर आरसीबी के लिए ट्रॉफी न जीतने का दवाब रहा है। मुझे लगता है कि कोहली अपने अनुभवी साथी को सपोर्ट करेंगे।