Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा पुनर्जन्म हुआ', कमबैक पर भावुक हुए Varun Chakravarthy, अश्विन को लेकर कही बड़ी बात

बांग्लादेश के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती को भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बनाया गया। तीन साल बाद वापसी करते हुए वरुण ने चार ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट चटकाए। मैच के बाद वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनका दूसरा जन्म हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि टीएनपीएल के दौरान आर अश्विन के साथ बहुत काम किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 07 Oct 2024 05:00 AM (IST)
Hero Image
वरुण चक्रवर्ती ने तीन साल बाद किया कमबैक। फोटो- सोशल मीडिया

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट मैच ग्वालियर में खेला गया। भारत ने यह मुकाबला 7 विकेट से अपने नाम किया। तीन साल बाद वरुण चक्रवर्ती ने भारत के लिए कोई अंतरराष्ट्रीय मैच खेला। अपने कैमबैक के बारे में कहते हुए वरुण चक्रवर्ती ने कहा कि उनका दूसरा जन्म हुआ है।

मैच के बाद वरुण चक्रवर्ती ने कहा, बिल्‍कुल यह तीन साल बाद मेरी वापसी थी, मैं भावुक था। मैं बस प्रोसेस पर काम कर रहा था जैसा आईपीएल में कर रहा था, मैं बस वर्तमान में रहना चाहता था, पीछे की नहीं सोच रहा था। आईपीएल के बाद मैं कुछ मैच खेला, टीएनपीएल भी जहां पर मैंने काफी काम किया।

अश्विन के साथ किया काम

चक्रवर्ती ने आगे कहा, ऐश भाई (अश्विन) के साथ काम किया। वहां से मुझे आत्‍मविश्‍वास मिला और सीरीज की अच्‍छी तैयारी की। मैं बस भगवान का शुक्रिया करता हूं। ऐसा लगा रहा जैसे दूसरा जन्म हुआ है। कई चुनौतियां मेरे सामने थी, जब आप टीम में नहीं होते हो तो आपको लगातार अच्‍छा करके दरवाजे खटखटाने होते हैं।

वापसी करते हुए लिए तीन विकेट

बता दें कि वरुण चक्रवर्ती ने भारत के लिए इससे पहले आखिरी मैच साल 2021 में खेला था। तीन साल बाद वापसी करते हुए वरुण चक्रवर्ती ने चार ओवर में 31 रन देकर तीन विकेट लिए। स्पेल का पहला ओवर महंगा साबित हुआ था। हालांकि, इसके बाद वापसी की।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: 29 रन की पारी खेल Suryakumar ने हासिल की दो खास उपलब्धि, इस मामले में बटलर को छोड़ा पीछे

यह भी पढे़ं- IND vs BAN 1st T20I: Varun Chakravarthy की 3 साल बाद हुई वापसी, बना दिया बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड