Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WPL 2024: दिल्‍ली कैपिटल्‍स की तेज गेंदबाज ने विकेट लेने के बाद कर दी ऐसी हरकत, बीसीसीआई ने लगाई फटकार और ठोका जुर्माना

15वें ओवर की पांचवीं गेंद पर अरुंधति ने पूनम खेमनार को महज 10 रन के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई। पूनम को आउट करने के बाद अरुंधति ने बेहद आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया। अरुंधति ने गुस्से में पूनम को पवेलियन जाने का इशारा भी किया। पूनम का यह रवैया बीसीसीआई को बिल्कुल पसंद नहीं आया। अरुंधति ने 3 ओवर में 16 रन खर्च करते हुए एक विकेट चटकाया।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Tue, 27 Feb 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
WPL 2024: अरुंधति रेड्डी पर बीसीसीआई ने लगाया जुर्माना।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला प्रीमियर लीग 2024 (WPL 2024) के चौथे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने एकतरफा अंदाज में 9 विकेट से जीत दर्ज की। पहले दिल्ली की गेंदबाजों ने जमकर कहर बरपाया और उसके बाद शेफाली वर्मा और मेग लेनिंग की जोड़ी ने टीम को धमाकेदार दिलाई।

दिल्ली की ओर से गेंदबाजी में अरुंधति रेड्डी ने भी दमदार प्रदर्शन किया। हालांकि, मैच में पूनम खेमनार को आउट करने बाद अरुंधति बीच मैदान ऐसी हरकत कर बैठीं, जिसके लिए बीसीसीआई ने उन पर जुर्माना ठोक दिया है।

अरुंधति पर लगा जुर्माना

दरअसल, 15वें ओवर की पांचवीं गेंद पर अरुंधति रेड्डी ने पूनम खेमनार को महज 10 रन के स्कोर पर पवेलियन की राह दिखाई। पूनम को आउट करने के बाद अरुंधति ने बेहद आक्रामक अंदाज में जश्न मनाया। अरुंधति ने गुस्से में पूनम को पवेलियन जाने का इशारा भी किया।

पूनम का यह रवैया बीसीसीआई को बिल्कुल पसंद नहीं आया। यही वजह है कि पूनम को इस हरकत के लिए बीसीसीआई की ओर से फटकार लगी है। इसके साथ ही उनकी 10 प्रतिशत मैच फीस भी काट ली गई है। अरुंधति ने अपनी गलती और जुर्माने को स्वीकार कर लिया है।

यह भी पढ़ें3 बार डक पर आउट और सिर्फ 12 का औसत, Ajinkya Rahane के लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है रणजी ट्रॉफी 2024 का सीजन; ऐसे कैसे होगी वापसी?

कैप-राधा ने लूटी गेंद से महफिल

दिल्ली कैपिटल्स की ओर से गेंदबाजी में मारिजाने कैप और राधा यादव ने गेंद से जमकर कहर बरपाया। राधा यादव के आगे यूपी वॉरियर्स की बैटर्स ने बेहद आसानी से घुटने टेक दिए। राधा ने चार विकेट अपने नाम किए। वहीं, कैप ने 4 ओवर के स्पेल में सिर्फ 5 रन खर्च करते हुए 3 विकेट अपने नाम किए।

शेफाली-लेनिंग ने बल्ले से जमाया रंग

यूपी से मिले 120 रन के लक्ष्य को दिल्ली कैपिटल्स ने महज 14.3 ओवर में हासिल किया। दिल्ली को कप्तान मेग लेनिंग और शेफाली वर्मा ने तूफानी शुरुआत दी। लेनिंग में 43 गेंदों पर 51 रन कूटे। वहीं, शेफाली 43 गेंदों में 64 रन बनाकर नाबाद रहीं।