Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gautam Gambhir का 6 शब्दों वाला रिएक्शन वायरल, बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत भारत को सदियों तक रहेगी याद!

Gautam Gambhir भारतीय टीम ने बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट में 280 रन से मात दी। इस तरह भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ रनों के हिसाब से सबसे बड़ी जीत दर्ज की। चेन्नई टेस्ट जीतने के बाद भारतीय टीम के हेड कोच गौतम गंभीर ने खास अंदाज में खिलाड़ियों को बधाई दी। उनके 6 शब्दों वाला रिएक्शन तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 22 Sep 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
Gautam Gambhir का भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद 6 शब्दों वाला रिएक्शन वायरल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Gautam Gambhir Ind vs Ban 1st Test: भारतीय टीम ने चेन्नई टेस्ट में बांग्लादेश को 280 रन से मात दी। रनों के लिहाज से भारत की बांग्लादेश के खिलाफ यह बड़ी जीत रही। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में भारतीय टीम की यह 179वीं जीत रही। 92 साल में पहली बार ऐसा हुआ कि भारत की टेस्ट क्रिकेट में जीत की संख्या हार से ज्यादा हो गई।

बतौर कोच गौतम गंभीर का यह पहला कार्यकाल है और उनकी कोचिंग में भारत ने जीत के साथ सीरीज का आगाज किया। कोच गंभीर का भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद रिएक्शन वायरल हुआ।

Gautam Gambhir का भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद 6 शब्दों वाला रिएक्शन वायरल

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट में मिली 280 रन की जीत के बाद भारतीय टीम के कोच गौतम गंभीर (Gautam Gambhir Instagram Story) काफी खुश है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए भारतीय टीम को जीत पर बधाई दी। गंभीर ने पहला टेस्ट जीतने के बाद रोहित शर्मा-अश्विन से लेकर सभी प्लेयर्स की तारीफ की।

यह भी पढ़ें: टीम इंडिया के कोच के तौर पर गौतम गंभीर का सफल होना पक्का! राहुल द्रविड़ ने बताया बहुत बड़ा कारण

गंभीर ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों की दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में बुमराह-रोहित से लेकर अश्विन जडेजा समेत कई प्लेयर्स को देखा जा रहा है। दूसरी तस्वीर में उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों की तस्वीर के साथ कैप्शन लिखा कि जबदस्त शुरुआत एक अच्छी शुरुआत।

आर अश्विन रहे भारत की जीत के असली हीरो

भारत की तरफ से आर अश्विन बांग्लादेश के खिलाफ पहला टेस्ट जीतने के अहम प्लेयर रहे। अश्विन ने बल्ले और गेंद दोनों से ऑलराउंडर प्रदर्शन किया। अश्विन को उनके दमदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। अश्विन ने अपने होम ग्राउंड में दूसरी पारी में शतक के अलावा 6 विकेट भी लिए।