Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hardik Pandya: बच्चों संग बच्चे बने हार्दिक, बेटे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम किया स्पेंड; प्यार-भरा VIDEO वायरल

Hardik Pandya With Son Agastya Video टीम इंडिया के स्टार हरफनमौला हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद बेटे अगस्त्य संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह अपने बेटे अगस्तय और भाई क्रुणाल के बेटे संग दिख रहे हैं।यह किसी फंक्शन का वीडियो लग रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 07 Oct 2024 04:41 PM (IST)
Hero Image
Hardik Pandya: बेटे अगस्त्य के साथ क्वालिटी टाइम किया स्पेंड,VIDEO

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। ग्वालियर में बांग्लादेश (IND vs BAN 1st T20I) के खिलाफ खेले गए पहले टी20I मैच में भारतीय टीम ने 7 विकेट से जीत हासिल की। टीम इंडिया की इस जीत में स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का भी अहम हाथ रहा, जिन्होंने मैच में 16 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 39 रन की पारी खेली और गेंद से एक विकेट हासिल किया।

अब टीम इंडिया की नजरें दूसरे टी20 मैच को जीतकर सीरीज पर कब्जा करने पर हैं। इस बीच हार्दिक पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बेटे अगसत्य और भाई क्रुणाल पांड्या के बेटे के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

Hardik Pandya Video: हार्दिक ने बेटे अगस्त्य संग वीडियो किया शेयर

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार हरफनमौला हार्दिक पांड्या नताशा स्टेनकोविक से तलाक के बाद बेटे अगस्त्य संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आए। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका वीडियो शेयर किया, जिसमें वह अपने बेटे अगस्तय और भाई क्रुणाल के बेटे संग दिख रहे हैं।

यह किसी फंक्शन का वीडियो लग रहा है, जिसमें हार्दिक क्रुणाल के बेटे को अपने कंधे पर बिठाकर उन्हें स्टेज का प्रोग्राम दिखा रहे हैं। कयास लगाया जा रहा है कि हार्दिक स्कूल फंक्शन में गए हैं, जहां जंगल थीम पर कोई शो दिखाया जा रहा है।

Hardik Pandya ने IND vs BAN 1st T20I में किया शानदार प्रदर्शन

दरअसल, बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में हार्दिक पांड्या की एंट्री उस वक्त हुई जब टीम इंडिया 80 रन पर 3 विकेट गंवा चुकी थी। हार्दिक ने फिर शानदार अंदाज में 16 गेंदों पर नाबाद 39 रन बनाए और टीम को जीत दिलाई। हार्दिक की पारी में 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। उन्होंने अंत में विनिंग सिक्स जड़कर टीम को जीत दिलाई। भारतीय टीम ने 12वां ओवर खत्म होने से पहले ही 128 रन के लक्ष्य को पूरा किया।

View this post on Instagram

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)