Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Arundhati Reddy ने पाकिस्‍तान की स्‍टार बैटर को बोल्‍ड करके आक्रामक तेवर दिखाए, हर तरफ हो रहे भारतीय खिलाड़ी के चर्चे - Video

Arundhati Reddy Video भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को 6 विकेट से रौंदकर टी20 विश्व कप 2024 में अपना पहला मैच जीत लिया है। इस मैच में भारतीय टीम की दाएं हाथ की तेज गेंदबाज अरुंधति रेड्डी ने कमाल का प्रदर्शन किया। उन्होंने पाकिस्तान की अनुभवी बैटर निदा डार को क्लीन बोल्ड कर आक्रामक तेवर दिखाए जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 06 Oct 2024 09:38 PM (IST)
Hero Image
Arundhati Reddy ने पाकिस्‍तान की स्‍टार बैटर को बोल्‍ड करके आक्रामक तेवर दिखाए

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Arundhati Reddy INDW vs PAKW: भारतीय महिला टीम की दाएं हाथ की तेज गेंदबाज अरुंधति रेड्डी ने पाकिस्तान के खिलाफ कमाल की गेंदबाजी की। इस मैच में अरुंधति का भारत की जीत में अहम योगदान रहा। उन्हें मैच के बाद प्लेयर ऑफ द मैच से नवाजा गया। धीमी गेंदों का इस्तेमाल करना उनके लिए कारगर रहा।

भारतीय टीम ने पाकिस्तान को इस मैच में 6 विकेट से धूल चटाई और टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत हासिल की। इस मैच में अरुंधति ने 4 ओवर में 19 रन पर तीन विकेट लिए। उनके शानदार प्रदर्शन के बाद हर कोई उनकी खूब तारीफ कर रहा है। वहीं, उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पाकिस्तान की बैटर को क्लीन बोल्ड करती हुई नजर आ रही है।

Arundhati Reddy ने पाकिस्तान की पूर्व कप्तान Nida Dar को डराया

दरअसल, वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि अरुंधति रेड्डी ने पाकिस्तान की निदा डार को क्लीन बोल्ड किया। उन्होंने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का सबसे घातक स्पेल फेंका। अपने पहले ओवर में उन्होंने ओमाइमा को चलता किया। इसके बाद आलिया रियाज को उन्होंने अपने जाल में फंसाया।

पाकिस्तान की पारी को संवारने में जुटी निदा डार भी अरुंधति से बच नहीं पाईं। निदा को अरुंधति ने अपनी धीमी गेंद में फंसाया और क्लीन बोल्ड किया, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। उनका विकेट लेने के बाद अरुंधति काफी खुश नजर आई।

यह भी पढ़ें: Renuka Singh की बेहतरीन इन-स्विंगर ने उड़ाए पाक ओपनर के होश; बोल्‍ड होने के बाद पिच को ताकती रही बैटर - Video

इस दौरान वह पाकिस्तान महिला क्रिकेटर निदा की ओर देखते हुए आक्रामक तरीके से पवेलियन जाने का इशारा करती दिखीं। बता दें कि निदा दार पाकिस्तान महिला टीम की चार बल्लेबाजों में से एक थीं जिन्होंने दोहरे अंक में रन बनाए। उन्होंने 34 गेंदों में 28 रन बनाकर अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा स्कोर किया और पाकिस्तान को 20 ओवर में 105/8 के स्कोर तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।