Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND W vs ENG W: विश्व चैंपियन बनते ही 'काला चश्मा' गाने पर थिरकती नजर आई भारतीय टीम, वायरल हुआ मजेदार वीडियो

भारतीय अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम (Indian U-19 Womens Cricket Team) ने 29 जनवरी को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के पहले संस्करण में खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। बता दें कि यह पहला मौका था जब किसी महिला टीम ने विश्व कप का खिताब जीता

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sun, 29 Jan 2023 11:41 PM (IST)
Hero Image
indian u 19 womens t20 world cup winner indian team players Dance Video

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। IND W vs ENG W: भारतीय अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम (Indian U-19 Women's Cricket Team) ने 29 जनवरी को आईसीसी महिला टी-20 विश्व कप के पहले संस्करण में खिताब जीतकर इतिहास रच दिया। बता दें कि यह पहला मौका था जब किसी महिला टीम ने विश्व कप का खिताब जीता

शैफाली वर्मा (Shafali Verma) की अगुआई वाली भारतीय अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड टीम को फाइनल मैच में 7 विकेटों से शिकस्त दी। जीत के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें महिला खिलाड़ी मैदान पर जीत की खुशी मनाते हुए 'काला चश्मा' गाने पर जमकर डांस कर रही है।

IND W vs ENG W: विश्व चैंपियन बनने के बाद भारतीय महिला टीम ने जमकर किया डांस

दरअसल, भारतीय महिला टीम (Indian U-19 Women's Cricket Team) के खिलाड़ियों का अंडर-19 विश्व कप जीतने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को आईसीसी (ICC) ने शेयर किया है, जिसमें पहली बार विश्व चैंपियन बनने के बाद खिलाड़ियों की खुशी देखने लायक है। सभी महिला खिलाड़ी 'काला चश्मा' गाने पर जमकर थिरकते हुए नजर आ रही है। ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है। फैंस वीडियो पर भारतीय टीम को जीत की बधाइयां दे रहे है।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

IND W vs ENG W: इंग्लैंड को 7 विकेट से मात देकर विश्व चैंपियन बनीं भारतीय टीम

इंग्लैंड टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 68 रन बनाए। बता दें कि इंग्लिश टीम की तरफ से रायना मैकडॉनल्ड गे ने 24 गेंदों पर 19 रन ने सबसे ज्यादा रन बनाए। वहीं, भारतीय महिला टीम की तरफ से अर्चना देवी, तितास साधु, पार्शवी चोपड़ा ने 2-2 विकेट चटकाए।

69 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम की तरफ से सौम्या तिवारी ने 24 रनों और तृषा ने भी 24 रनों की पारी खेली और भारतीय टीम की जीत में अहम योगदान दिया। बता दें कि भारतीय महिला टीम ने पहली बार विश्व कप का खिताब 7 विकेट से अपने नाम किया है।

यह भी पढ़ें:

IND W vs ENG W: भारतीय महिला टीम की लगी लौटरी, बीसीसीआई सचिव ने किया इतने करोड़ की प्राइज मनी का ऐलान

यह भी पढ़ें:

IND W vs ENG W: इन 5 खिलाड़ियों के दम पर भारतीय महिला टीम ने उठाया पहला विश्व कप का खिताब