Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rinku Singh से कभी नहीं बिछड़ेंगे IPL में जड़े लगातार 5 छक्‍के, भारतीय क्रिकेटर के टैटू ने जीता फैंस का दिल

भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह को टैटू का काफी शौक हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बाएं हाथ पर एक नया टैटू बनवाया है जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। रिंकू ने अपने हाथ पर गॉड्स प्लान लिखवाया है। उसकी वीडियो टैटू बनाने वाले ने शेयर की है। रिंकू का टैटू राघव शेट्टी ने बनवाया है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 24 Sep 2024 03:50 PM (IST)
Hero Image
Rinku Singh ने IND vs BAN T20I सीरीज से पहले बनवाया नया टैटू

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Rinku Singh New Tattoo: जब भी रिंकू सिंह का नाम लिया जाता है तो हर किसी के दिमाग में सबसे पहले आईपीएल 2023 का वो मैच याद आता है, जब स्टार बल्लेबाज ने लगातार 5 गेंदों पर छक्के जड़कर यश दयाल का बुरा हाल कर दिया था।

आखिर ओवर में केकेआर को जीत दिलाने में रिंकू का अहम हाथ रहा था। लगातार 5 सिक्स लगाने के बाद रिंकू रातोंरात सुपरस्टार बन गए। हाल ही में रिंकू सिंह ने फिर से आईपीएल के उन पांच छक्कों को याद किया है। इस बार उन्होंने अपने हाथ पर एक नया टैटू बनवाया है, जिस देखकर फैंस भी काफी खुश हो गए हैं।

Rinku Singh ने IND vs BAN T20I सीरीज से पहले बनवाया नया टैटू

दरअसल, भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज रिंकू सिंह ने भारत बनाम बांग्लादेश के बीच आगामी टी20I सीरीज से पहले अपने हाथ पर एक नया टैटू बनवाया है। इस टैटू में ‘God’s Plan’ लिखवाया।

बता दें कि आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स ने खिताब जीता था। इस जीत के बाद केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने हर खिलाड़ी से मुलाकात की और सभी को मुबारकबाद दी। जहां रिंकू को गले लगाया और दोहराया, "Gods Plan Baby" और रिंकू ने आगे कहा, "God's plan is complete"। इसके बाद से ही रिंकू के साथ Gods Plan नाम जुड़ गया।

यह भी पढ़ें: Duleep Trophy 2024: रिंकू सिंह सहित इन भारतीय खिलाड़‍ियों के प्रदर्शन पर होंगी नजरें, अय्यर पर खुद को साबित करने का दबाव

टैटू कलाकार राघव ने अपने टैटू के माध्यम से खुलासा किया कि रिंकू के पास पांच ओ का आईपीएल में उनके पांच छक्कों से कनेक्शन, जो 9 अप्रैल 2023 को गुजरात टाइटन्स के खिलाफ उनके जड़े थे।

View this post on Instagram

A post shared by Raghav Sethi - The Tattoo Shop (@tattoozbyraghav)