Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Duleep trophy जीतने के बाद Riyan Parag का अनोखा जश्न, बिना कपड़ों के ट्रॉफी के साथ खिंचाई फोटो, सोशल मीडिया पर वायरल

रियान पराग भारतीय क्रिकेट के वो उभरते सितारे हैं जो लगातार चर्चा में रहते हैं। रियान मैदान पर कुछ न कुछ करते हैं और मैदान के बाहर भी अपनी हरकतों से लगातार चर्चा में रहते है। रियान हाल ही में दलीप ट्रॉफी जीतने वाली इंडिया-ए का हिस्सा थे और इस जीत के बाद रियान ने ट्रॉफी के साथ फोटो खिंचाी है जो वायरल हो रही है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 23 Sep 2024 12:19 PM (IST)
Hero Image
रियान पराग ने दलीप ट्रॉफी जीतने के बाद मनाया अलग जश्न

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। मयंक अग्रवाल की कप्तानी वाली इंडिया-ए ने रविवार को इंडिया-सी को मात देकर दलीप ट्रॉफी का खिताब अपने नाम कर लिया। इस जीत के बाद रियान पराग की जमकर चर्चा हो रही है। रियान विजेता टीम का हिस्सा थे। उन्होंने दूसरी पारी में शानदार अर्धशतक जमाया था। जीत के बाद रियान ने शानदार जश्न मनाया और ट्रॉफी लेकर नहाने लगे।

रियान ने इसका फोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। रियान ने दूसरी पारी में 101 गेंदों का सामना कर 73 रन बनाए थे जिसमें पांच चौके और एक छक्का शामिल रहा। उनकी इस पारी के दम पर इंडिया-ए ने इंडिया-सी को 350 रनों का टारगेट दिया था जो वो हासिल नहीं कर सकी।

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश को हराने के लिए रोहित शर्मा ने लिया 'जादू' का सहारा, बीच मैदान पर फूंके मंत्र, देखिए Video

ट्रॉफी के साथ रियान पराग

मैच खत्म होने के बाद रियान पराग ने आइस बाथ लिया। वह एक छोटे से पूल में पानी में बैठे हुए नजर आए और उनके पीछे दलीप ट्रॉफी रखी थी। रियान का बिना कपड़ों के ट्रॉफी के साथ ये फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो के साथ रियान पराग ने लिखा, "धैर्य, हिम्मत, गौरव (और रिकवरी)

खिलाड़ी मैच के दौरान हुई थकान को कम करने और रिकवरी के लिए अकसर मैच के बाद आइस बाथ लेते है। रियान पराग भी यही कर रहे थे और इसी दौरान वह अपने साथ दलीप ट्रॉफी ले गए।

View this post on Instagram

A post shared by Riyan💫 (@riyanhparag)

ऐसा रहा मैच

इस मैच में इंडिया-ए ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 297 रन बनाए। इंडिया-सी की टीम 234 रनों पर ढेर हो गई। दूसरी पारी में इंडिया-ए ने 52 रनों की बढ़त से साथ उतरी और उसने अपनी पारी आठ विकेट के नुकसान पर 286 रनों पर घोषित कर दी। इंडिया-सी की टीम 217 रनों पर ढेर हो गई और 132 रनों से मैच हार गई।

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत ने बताया वो कारण जिसकी वजह से करने लगे थे बांग्लादेश की 'कप्तानी', जानकर हैरान रह जाएंगे आप