Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बांग्लादेश को हराने के लिए रोहित शर्मा ने लिया 'जादू' का सहारा, बीच मैदान पर फूंके मंत्र, देखिए Video

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने घर में टेस्ट जीतने का सिलसिला जारी रखा है। भारत ने चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 280 रनों से हरा दिया। इस मैच के दौरान रोहित शर्मा जादू करते हुए दिखाई दिए। उन्होंने पहले गिल्लियां बदलीं और फिर मंत्र फूंका। रोहित का ये वीडियो इस समय वायरल हो रहा है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 23 Sep 2024 11:28 AM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा चेन्नई टेस्ट में बल्ले से रहे फेल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम ने चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 280 रनों के विशाल अंतर से हरा दिया। इस जीत के बाद भारत दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 से आगे हो गया है। भारत की इस जीत के कई हीरो रहे, लेकिन सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें टीम के कप्तान रोहित शर्मा जादू-टोना करते दिखाई दे रहे हैं।

रोहित इस मैच में बल्ले से पूरी तरह से फेल रहे। दोनों पारियों में उनका बल्ला नहीं चला। हालांकि, कप्तानी में रोहित ने अच्छा किया और टीम को जीत दिलाई, लेकिन उनका स्टंप के साथ जादू करना इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़ें- ऋषभ पंत ने बताया वो कारण जिसकी वजह से करने लगे थे बांग्लादेश की 'कप्तानी', जानकर हैरान रह जाएंगे आप

गिल्लियां बदलीं,फूंका मंत्र!

रोहित का सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह ओवर में छोर बदलने के दौरान स्टंप के पास आते हैं और गल्लियां बदलने लगते हैं। वह काफी देर तक ऐसा करते हैं और फिर स्लिप में चले जाते हैं। इसके बाद वह मुंह से हाथों पर फूंक मार स्टंप की तरफ फेंक देते हैं जैसे कोई जादूगर करता है। हालांकि,रोहित ये सब मस्ती में कर रहे थे।

वैसे क्रिकेट में कई बार ये टोटका देखने को मिला है कि फील्डिंग टीम को विकेट नहीं मिल रहा तो उसके खिलाड़ी ने गल्लियां उठाकर अदला-बदली कर दी और फिर टीम को विकेट मिल गया। इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड कई बार मैदान पर ऐसा करते देखे गए हैं और सफल भी रहे हैं।

— S🦦 (@Iwillhuntuhdown) September 22, 2024

कानपुर पर नजरें

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 27 सितंबर से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को जीत भारत सीरीज अपने नाम करने की कोशिश करेगा। इस मैच में रोहित की नजरें बड़ी पारी खेलने पर होंगी। सिर्फ रोहित ही नहीं, इस मैच में विराट कोहली पर भी नजरें होगी। दोनों का बल्ला चेन्नई टेस्ट में फेल रहा था।

यह भी पढ़ें- 'सब फेक है' बीच मैदान पर शुभमन गिल ने खोल दी मोहम्मद सिराज के फर्जीवाड़े की पोल, सरेआम बता दी सच्चाई!