Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सब फेक है' बीच मैदान पर शुभमन गिल ने खोल दी मोहम्मद सिराज के फर्जीवाड़े की पोल, सरेआम बता दी सच्चाई!

भारतीय टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल ने चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में शानदार शतक जमाया। इस शतक ने भारत को काफी मजबूत किया। मैच के दौरान शुभमन गिल ने मस्ती भी की और इसी दौरान उन्होंने मोहम्मद सिराज को लेकर ऐसा कुछ कह दिया कि वह ट्रोल हो गए। गिल ने सिराज के नाम पर चल रहे फेक सोशल मीडिया अकाउंट्स की पोल खोल दी।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Mon, 23 Sep 2024 09:07 AM (IST)
Hero Image
मोहम्मद सिराज को लेकर शुभमन गिल ने कह दी बड़ी बात

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत ने चेन्नई में खेले गए पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश को 280 रनों से हरा दिया। इसी के साथ टीम इंडिया ने दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है। इस मैच में भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने दूसरी पारी में शानदार शतक जमाया। गिल अपने बल्ले के साथ मैदान पर लगातार बोलने के लिए जाने जाते हैं। अक्सर वह ऐसा विरोधी खिलाड़ियों को परेशान करने के लिए करते हैं, लेकिन इस बार गिल ने अपनी ही टीम के खिलाड़ी मोहम्मद सिराज को ट्रोल कर दिया और पोल खोल दी।

गिल ने दूसरी पारी में नाबाद 119 रन बनाए और ऋषभ पंत के साथ 167 रनों की साझेदारी की। इस साझेदारी के दम पर भारत ने बांग्लादेश को 515 रनों का टारगेट दिया और फिर उसे 234 रनों पर ढेर करते हुए मैच 280 रनों से अपने नाम किया।

यह भी पढ़ें- Daughters's day पर अश्विन की बेटियों ने किया गिफ्ट लेने से इन्कार, पत्नी ने भी की सरेआम शिकायत, Viral हो गया Video

'बाकी सब फेक है'

टीम इंडिया ने चौथे दिन मैच अपने नाम किया। इस दिन गिल ने फील्डिंग करते हुए मोहम्मद सिराज के बारे में कुछ खुलासा कर दिया। उन्होंने सिराज के नाम पर चल रही फेक सोशल मीडिया आईडी के बारे में खुलासा कर दिया और बता दिया कि सिराज की ऑफिशियल आईडी क्या है। गिल जब शॉर्ट लेग पर फील्डिंग कर रहे थे तब उनकी आवाज स्टंप माइक में कैद हो गई।

गिल कह रहे थे, "मोहम्मद सिराज ऑफिशियल आईडी है भाई, बाकी सब फेक हैं।"

— Skyfall (@hikingonmygrave) September 22, 2024

सिराज ने किया था खुलासा

गिल ने ये सब मस्ती में कहा। हालांकि, इसके पीछे सिराज का एक पुराना वीडियो वजह हो सकती है। सिराज ने डेब्यू से पहले एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसमें बताया था कि उनके नाम पर कई फेक अकाउंट चल रहे हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट के बारे में जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN 2nd Test: कानपुर में 3 साल बाद खेला जाएगा टेस्‍ट, ग्रीन पार्क स्‍टेडियम में डराने वाले हैं टीम इंडिया के आंकड़े!