Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'उन्हें खरीदने के लिए मेरे पास पैसे', दासुन शनाका की तूफानी पारी देख इंप्रेस हुए गंभीर, ऑक्शन के बाद जताया दुख

Gautam Gambhir On Dasun Shanaka दासुन शनाका को आईपीएल 2023 ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिल पाया। इसको लेकर लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बड़ा बयान दिया और इस बात का दुख जताया कि उन्हें आईपीएल ऑक्शन में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Sat, 07 Jan 2023 03:18 PM (IST)
Hero Image
IND vs SL, Gautam Gambhir On Dasun Shanaka IPL 2023 Auction (photo-design)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Dasun Shanaka। श्रीलंका टीम के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने भारत (IND vs SL) के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 254.55 की स्ट्राइक रेट से भारतीय गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और 22 गेंदों पर उन्होंने 56 रन बनाए।

इसके साथ ही शनाका ने मुकाबले के आखिरी ओवर में सिर्फ 4 रन खर्च किए जिसके दम पर श्रीलंका को 16 रनों से जीत मिली। लेकिन इस खिलाड़ी को आईपीएल 2023 ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिल पाया। इसको लेकर हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने बड़ा बयान दिया और इस बात का दुख जताया कि उन्हें आईपीएल ऑक्शन में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा।

Dasun Shanaka को लेकर Gautam Gambhir ने दिया बयान

दरअसल, भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ खेली जा रही तीन मैचों की टी-20 सीरीज में इस वक्त दोनों टीमें 1-1 की बराबरी पर बरकरार है। बता दें कि दूसरे टी-20 मैच में श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका (Dasun Shanaka) ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर टीम इंडिया को 16 रनों से मात दी। उन्होंने मैदान पर बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया।

इसी कड़ी में आईपीएल में लखनऊ सुपर जायंट्स के मेंटर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने उन्हें आईपीएल ऑक्शन में कोई खरीददार नहीं मिलने पर दुख जताया है। बता दें कि दासुन को आईपीएल 2023 ऑक्शन में किसी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा, जिसको लेकर गौतम गंभीर ने अब एक बड़ा बयान दिया है।

गौतम ने कहा कि अगर दासुन शनाका का प्रदर्शन ऑक्शन से पहले आता तो किसी भी फ्रेंचाइजी के पास इतने पैसे नहीं होते कि वह उन्हें खरीद सकती।

स्टार स्पोर्ट्स पर अपनी राय रखते हुए गंभीर (Gautam Gambhir) बोले, ''शनाका इतने महंगे बिकते कि उन्हें खरीदने के लिए हमारे पास पैसे ही नहीं होते। जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की वो काबिले तारीफ है। अगर ये सीरीज आईपीएल ऑक्शन के तुरंत पहले हुई होती तो फिर कुछ फ्रेंचाइजी के पास इतने पैसे भी नहीं थे कि वो शनाका को खरीद पाती क्योंकि वो काफी महंगे बिकते''

यह भी पढ़िए:

'और घरेलू क्रिकेट को नजरअंदाज करो...' अर्शदीप सिंह को पूर्व भारतीय चयनकर्ता ने जमकर लगाई फटकार

IND vs SL T20 Pitch, Weather Report: भारत-श्रीलंका के बीच तीसरे टी20 में जानें कैसी होगी पिच और मौसम