Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

DC vs LSG: हाथ से छिटकी गेंद, फिर ‘सुपरमैन’ बने KL Rahul, शानदार डाइव लगाकर लपका कैच; बाग-बाग हुआ संजीव गोयनका का दिल

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 9वें ओवर के दौरान शाई होप का कैच केएल राहुल ने लपका। पहले गेंद राहुल के हाथ से छिटक गई लेकिन राहुल ने फिर भी सुपरमैन की तरह छलांग लगाकर उनका कैच पकड़ लिया। उनका ये कैच देखने के बाद लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका भी काफी खुश हुए। वह स्टैंड्स पर बैठे तालियां बजाते हुए दिखे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Tue, 14 May 2024 10:21 PM (IST)
Hero Image
KL Rahul ने लपका Shai Hope का अविश्वसनीय कैच, गोयनका भी बजाने लगे तालियां

स्पोर्ट्स डेस्क,नई दिल्ली। आईपीएल 2024 के 64वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स का सामना लखनऊ सुपर जायंट्स से होना है। इस मैच में लखनऊ टीम के कप्तान केएल राहुल ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली की टीम ने 4 विकेट के नुकसान पर 208 रन का स्कोर खड़ा किया।

लखनऊ के गेंदबाजों का कुछ खास प्रदर्शन देखने को नहीं मिला, लेकिन कप्तान केएल राहुल ने दिल्ली कैपिटल्स के बैटर शाई होप का कैच जिस तरह से लपका उसकी हर जगह तारीफ की जा रही है। राहुल ने शाई होप का कैच लपककर अपनी फ्रेंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका का दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो अब खूब वायरल हो रहा है।

KL Rahul ने लपका Shai Hope का अविश्वसनीय कैच, गोयनका भी बजाने लगे तालियां

दरअसल, लखनऊ टीम के मालिक संजीव गोयनका और कप्तान केएल राहुल के बीच आपस में कुछ सही नहीं चल रहा इसकी काफी चर्चा हो रही थी। हैदराबाद के खिलाफ लखनऊ टीम को मिली 10 विकेट की हार के बाद कैमरामैन ने राहुल और संजीव को आपस में बात करते हुए रिकॉर्ड किया था, जिसके बाद कयास लगाया जा रहा था कि केएल राहुल अब टीम की कप्तानी शायद ना करे और फ्रेंचाइजी छोड़ देंगे, लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच से पहले मालिक संजीव गोयनका ने इन अटकलों पर पूर्णविराम लगाया।

यह भी पढ़ें: DC vs LSG: Tristan Stubbs ने तूफानी पारी से बढ़ाया दिल्ली का तापमान, 228 के स्ट्राइक रेट से मचाई तबाही; ठोका दमदार अर्धशतक

दिल्ली की पारी के 9वें ओवर में लखनऊ की तरफ से रवि बिश्नोई गेंदबाजी करने आए थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर शाई होप स्ट्राइक पर थे और होप ने बिश्नोई की गेंद पर कवर्स के ऊपर से बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन ये गेंद केएल राहुल की तरफ आई। पहले गेंद केएल राहुल के हाथ से छिटक गई और फिर बिना किसी देरी के केएल ने शानदार डाइव के साथ ही कैच लपक लिया। इस दौरान शाई होप 38 रन बनाकर आउट हुए।

राहुल ने जिस तरह से कैच लपका, उसे देखकर फैंस ही नहीं, बल्कि लखनऊ के मालिक संजीव गोयनका काफी ज्यादा खुश हुए और उन्होंने खड़े होकर तालियां भी बजाई। उनका ये वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।