Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

GT vs KKR Prediction XI: ये 11 खिलाड़ी चमकाएंगे आपकी किस्मत! इस खिलाड़ी को बना सकते हैं कप्तान

कोलकाता नाइट राइडर्स अपने आखिरी गेम में मुंबई इंडियंस पर 18 रन की शानदार जीत के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बनी थी। कोलकाता इस सीजन में अपने पहले 12 मैचों में 9 जीत के साथ टूर्नामेंट में दबदबा बनाए हुए है। घरेलू मैदान पर गुजरात के खिलाफ दो अंकों की प्रबल दावेदार दिखाई दे रही है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Mon, 13 May 2024 08:00 AM (IST)
Hero Image
गुजरात टाइटंस और केकेआर मैच की टीम। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। गुजरात टाइटंस सोमवार, 13 मई को आईपीएल 2024 के 63वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ने को तैयार है। वहीं, प्लेऑफ के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुकी केकेआर अपनी बेंच स्ट्रेंथ को आजमा सकती है। टेबल टॉपर्स कोलकाता गुजरात को हराकर टॉप पर लीग स्टेज खत्म करना चाहेगा।

प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए गुजरात ने अपने आखिरी मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 231 रन का बचाव करते हुए 35 रन की शानदार जीत दर्ज की थी। सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और साई सुदर्शन ने ऐतिहासिक शतक जड़े थे। केकेआर की चुनौती से पार पाने के लिए दोनों खिलाड़ियों को एक और दमदार प्रदर्शन करने की जरूरत है।

केकेआर का पलड़ा भारी

दूसरी ओर, कोलकाता नाइट राइडर्स अपने आखिरी गेम में मुंबई इंडियंस पर 18 रन की शानदार जीत के साथ प्लेऑफ में जगह बनाने वाली पहली टीम बनी थी। कोलकाता इस सीजन में अपने पहले 12 मैचों में 9 जीत के साथ टूर्नामेंट में दबदबा बनाए हुए है। घरेलू मैदान पर गुजरात के खिलाफ दो अंकों की प्रबल दावेदार दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़ें- CSK vs RR: चेपॉक पर R Ashwin ने जड़ा 'खास अर्धशतक', लसिथ मलिंगा और अमित मिश्रा के क्लब में मारी एंट्री

GT बनाम KKR टीम:-

विकेटकीपर: फिल सॉल्ट

बल्लेबाज: वेंकटेश अय्यर, शुभमन गिल (कप्तान), साई सुदर्शन

ऑलराउंडर: सुनील नरेन (उप-कप्तान), आंद्रे रसेल, शाहरुख खान

गेंदबाज: हर्षित राणा, वरुण चक्रवर्ती, मोहित शर्मा, राशिद खान

डिस्क्लेमर- इस खबर में सुझाए गए नामों पर पाठक अपने विकेकानुसार फैसला लें। जागरण ने इस खबर के माध्यम से सूचना देने का काम किया। पाठक स्वयं अपने ज्ञान के आधार पर टीम का चुनाव करें। जागरण किसी भी तरह के दावों का समर्थन नहीं करता है।

यह भी पढे़ं- CSK vs RR: सीएसके ने होमग्राउंड पर जीता 50वां मैच, खिलाड़ियों को मिला स्पेशल गिफ्ट; धोनी को देखते ही पब्लिक...