Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MI के IPL 2024 से बाहर होने के बाद रोहित शर्मा का स्टार स्पोर्ट्स पर फूटा गुस्सा, हिटमैन को चुभ गई चैनल की ये बात

मुंबई इंडियंस ने आईपीएल-2024 का अपना आखिरी मैच लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था। इस मैच में रोहित का बल्ला चला था लेकिन मुंबई को हार का सामना करना पड़ा था। इसी मैच का रोहित का एक वीडियो वायरल हुआ था और इसे लेकर अब हिटमैन नाम से मशहूर रोहित ने आईपीएल के ब्रॉडकास्टर स्टार स्पोर्ट्स पर गुस्सा जाहिर किया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Sun, 19 May 2024 04:03 PM (IST)
Hero Image
रोहित शर्मा को आया स्टार स्पोर्ट्स पर गुस्सा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। मुंबई इंडियंस ने शुक्रवार को आईपीएल-2024 का अपना आखिरी मैच खेला। ये मैच मुंबई ने अपने घर वानखेड़े स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला। इस मैच में मुंबई को हार मिली। इसके बाद रोहिता का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह मैच से पहले अपने दोस्तों से बात कर रहे थे। इतने में रोहित ने देखा कि कैमरामैन उनकी बातचीत को रिकॉर्ड कर रहा है। तभी रोहित ने उनसे हाथ जोड़कर अपील की कि वह ऑडियो रिकॉर्ड न करें। ये वीडियो वायरल हो गया और अब रोहित ने इसे लेकर स्टार स्पोर्ट्स पर गुस्सा उतारा है।

रोहित ने एक्स पर एक पोस्ट लिखते हुए स्टार स्पोर्ट्स को जमकर लताड़ लगाई है और लिखा है कि व्यूज के कारण एक दिन फैंस, क्रिकेट और क्रिकेटर्स में विश्वास खत्म हो जाएगा।

'हर चीज रिकॉर्ड करते हैं कैमरा'

रोहित ने अपनी इस पोस्ट में शिकायत की है कि कैमरामैन हर चीज रिकॉर्ड करते हैं जो सही नहीं है। उन्होंने लिखा, "क्रिकेटरों की जिंदगी इतनी दखलअंदाजी वाली बन गई है कि जब हम मैच के दिन, ट्रेनिंग पर प्राइवेसी में अपने दोस्तों, साथियों से कोई बात कर रहे हैं तो कैमरा हर कदम और हर बात को रिकॉर्ड कर रहे होते हैं। स्टार स्पोर्ट्स से ये कहने के बाद भी कि मेरा वीडियो रिकॉर्ड न करें, उसे रिकॉर्ड किया गया और उसे चलाया भी गया, जो मिली निजता का हनन है। एक्सक्ल्यूसिव कंटैंट की जरूरत और व्यूज पर ध्यान एक दिन फैंस, क्रिकेट और क्रिकेटर्स में विश्वास खत्म कर देगा।

Despite asking Star Sports to not record my conversation, it was and was also then…— Rohit Sharma (@ImRo45) May 19, 2024

ये था पूरा मामला

रोहित लखनऊ के खिलाफ मैच से पहले अपने मुंबई के दोस्त धवल कुलकर्णी से बात कर रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि कैमरामैन उनकी बातें रिकॉर्ड कर रहा है। रोहित तुरंत कैमरामैन को रोका और कहा, "भाई ऑडियो बंद करो यार, एक ऑडियो ने मेरी बात वाट लगा दी है।" ये वीडियो स्टार स्पोर्ट्स पर चल गया था जिसे लेकर रोहित ने अब आपत्ति जताई है।

इससे पहले, रोहित का कोलकाता के सहायक कोच अभिषेक नायर से बात करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह कथित रूप से मुंबई इंडियंस की बातें साझा कर रहे थे। मुंबई की टीम में हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने के बाद अंदरुनी कलह निकल कर सामने आ रही है। ऐसा भी माना जा रहा है कि रोहित हो सकता है कि अगले साल मुंबई के लिए न खेलें।