Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BJP MLA विजेंद्र गुप्ता का आरोप- AAP नेताओं ने की हाथापाई; सौरभ भारद्वाज ने कहा- बीजेपी नेता ने बस मार्शल को मारी लात

सौरभ भारद्वाज और अन्य AAP नेताओं को विजेंद्र गुप्ता के पैरों में लेटते हुए देखा गया। भारद्वाज उनसे अनुरोध कर रहे थे कि वे बस मार्शलों को लेकर पास कैबिनेट नोट पर उनकी मंजूरी लेने के लिए एलजी वीके सक्सेना के आवास उनके साथ चलें। वहीं उन्होंने विजेंद्र गुप्ता पर एलजी हाउस के बाहर महिला बस मार्शल को लात मारने का आरोप

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 06 Oct 2024 08:32 PM (IST)
Hero Image
विजेंद्र गुप्ता और सौरभ भारद्वाज ने एक-दूसरे के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बस मार्शलों की बहाली के मुद्दे पर सचिवालय और LG आवास पर हंगामा करने के मामले में रविवार को आप मंत्री सौरभ भारद्वाज और पार्टी के तीन विधायकों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता की शिकायत के आधार पर दर्ज की गई एफआईआर के अनुसार, AAP विधायकों पर सिविल लाइन्स पुलिस स्टेशन में धारा 351 (2) (आपराधिक धमकी), 126 (2) (गलत तरीके से रोकना) और भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) के अन्य प्रासंगिक प्रावधान के तहत केस दर्ज किया गया। दिल्ली पुलिस ने अभी तक इस मामले पर कोई बयान जारी नहीं किया है।

विजेंद्र गुप्ता के पैरों में लेट गए सौरभ भारद्वाज

बता दें, सौरभ भारद्वाज और अन्य AAP नेताओं को विजेंद्र गुप्ता के पैरों में लेटते हुए देखा गया। भारद्वाज उनसे अनुरोध कर रहे थे कि वे बस मार्शलों को लेकर पास कैबिनेट नोट पर उनकी मंजूरी लेने के लिए एलजी वीके सक्सेना के आवास उनके साथ चलें। विजेंद्र गुप्ता का आरोप है कि आप विधायक सौरभ भारद्वाज, कुलदीप कुमार, जरनैल सिंह और रोहित महरोलिया ने अभद्र व्यवहार किया, जिससे हाथापाई की नौबत आ गई।

आप विधायकों पर हाथापाई करने का आरोप

उन्होंने कहा कि ऐसा भाजपा विधायकों द्वारा मार्शलों के मुद्दे पर दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी को ज्ञापन सौंपने के बाद हुआ। गुप्ता ने कहा, "जब वे बैठक से बाहर निकल रहे थे तो सचिवालय परिसर में मौजूद आप विधायकों ने दुर्व्यवहार किया और हाथापाई की। बस मार्शलों की बहाली के मुद्दे पर शनिवार को आप और बीजेपी विधायकों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए।

महिला बस मार्शल को लात मारने का लगाया आरोप

वहीं, दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने भी भाजपा विधायक विजेंद्र गुप्ता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने विजेंद्र गुप्ता पर एलजी हाउस के बाहर महिला बस मार्शल को लात मारने का आरोप है। उन्होंने कहा कि पीड़ित की सुरक्षा को लेकर डर है। कल से उनसे संपर्क नहीं हो पाया। उन्होंने कहा कि विजेंद्र गुप्ता बेनकाब हो गए हैं और अपनी हताशा के कारण अब वह AAP विधायकों और निर्दोष बस मार्शलों को झूठे मामलों में फंसाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः दिल्ली के डॉक्टर को लगी इंस्टाग्राम पर रील देखने की लत, लालच में पड़े और ऐसे गंवा बैठे लाखों रुपये

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें