Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'चुनाव से पहले ठीक होंगी दिल्ली की खस्ताहाल सड़कें', CM आतिशी और केजरीवाल ने बताई सरकार की प्राथमिकता

दिल्ली की खस्ताहाल सड़कों को लेकर पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने बताया कि दिल्ली सरकार ने सड़कों की मरम्मत शुरू कर दी है। पीडब्ल्यूडी के पास 1400 किलोमीटर सड़कें हैं जिनमें से 89 सड़कों को पूरी तरह ठीक किया जाएगा। 74 सड़कों का टेंडर हो गया है और 15 सड़कों का टेंडर चल रहा है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Mon, 07 Oct 2024 11:32 AM (IST)
Hero Image
दिल्ली की खराब सड़कों को लेकर अरविंद केजरीवाल और आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

जागरण संवाददाता, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली की खराब सड़कों को लेकर पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल और सीएम आतिशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अरविंद केजरीवाल ने बताया कि जब मैं जेल गया था, तब इन लोगों ने सरकार के काम रोकने में कोई कसर नही छोड़ी। सड़कों की मरम्मत तक रोक दी थी। हमारे लोगों ने सड़कों का निरीक्षण कर रिपोर्ट तैयार की है।

उन्होंने कहा कि हमने देखा कि सड़कों की हालत ठीक नहीं थी। मैंने आतिशी से अनुरोध किया था कि वे विधायकों और मंत्रियों के साथ सड़कों का निरीक्षण करें और जो भी सड़क खराब है उसे तुरंत ठीक करवाएं। मैंने इस संबंध में उन्हें एक पत्र भी लिखा था। मुझे खुशी है कि इस संबंध में दिल्ली के सभी विधायकों, नेताओं और मंत्रियों ने सड़कों का निरीक्षण कर रिपोर्ट तैयार की और मरम्मत का काम भी शुरू हो गया है।

89 सड़कों को ठीक किया जाएगा: सीएम आतिशी

मुख्यमंत्री आतिशी ने बताया कि दिल्ली सरकार ने सड़कों की मरम्मत शुरू कर दी है। पीडब्ल्यूडी के पास 1400 किलोमीटर सड़कें है। 89 सड़कों को पूरी तरह ठीक किया जाएगा। 74 सड़कों का टेंडर हो गया है। 15 सड़कों का टेंडर चल रहा है। पैच वर्क के लिए काम किया जाना है। कई जगह गड्ढे हैं, उनका भी निरीक्षण किया गया है। न्यू रोहतक रोड पर आज के दिन सबसे खराब हालत है। सड़क बहुत टूटी है। यहां एक नया नाला बनाया जा रहा है। आने वाले समय में यहां की भी सड़कें ठीक हो जाएगी।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार को करीब 10 साल पूरे हो गए हैं। हमने जनता के लिए सभी काम करने की कोशिश की है। मगर इन लोगों ने बहुत बाधा पहुंचाई है। इन्होंने अस्पतालों और मोहल्ला क्लीनिक में दवाईयां बंद कर दी हैं।

आप सांसद संजीव अरोड़ा की छापेमारी पर बोले केजरीवाल

आप के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के यहां ED की छापेमारी पर केजरीवाल ने कहा कि ये भ्रष्टाचार पर नहीं, आप के लोगों को परेशान करने के लिए है। मोदी जी ने हमारे और हमारे सभी लोगों के पीछे ईडी और सीबीआई को लगा रखा है। यह तो ऐसे ही सरकार को तोड़ने की कोशिश में लगे हैं।

यह भी पढ़ेंः AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर ED की छापेमारी, भड़के सिसोदिया बोले- मोदीजी ने तोता-मैना को फिर खुला छोड़ दिया

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें