Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi: सार्वजनिक जगह पर पेशाब करने से रोका तो बौखलाया शख्स; सो रहे व्यक्ति को बेरहमी से पीटा; VIDEO वायरल

दिल्ली में एक शख्स को सार्वजनिक जगह पर पेशाब करने से रोकने पर बेरहमी से पीटा गया। सोते हुए व्यक्ति पर लाठी से हमला करने का वीडियो वायरल हुआ है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और बाद में उसे जमानत भी मिल गई। घटना का वीडियो अब सामने आया है और लोग आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

By Agency Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 06 Oct 2024 04:37 PM (IST)
Hero Image
दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में सो रहे शख्स की बेरहमी से पिटाई।

एजेंसी, नई दिल्ली। दिल्ली में एक शख्स को पीटने का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स को एक सो रहे व्यक्ति पर लाठी से बेरहमी से पीटते हुए देखा जा रहा है। घटना सामने आने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित ने कथित तौर पर आरोपी को सार्वजनिक स्थान पर पेशाब न करने के लिए कहा था। यह घटना शुक्रवार को उत्तरी दिल्ली के मॉडल टाउन में हुई और घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

शख्स की 20 सेकंड तक की पिटाई

वीडियो में आरोपी को दोपहिया वाहन से उतरते और फुटपाथ पर सो रहे एक व्यक्ति के पास आते हुए दिखाया गया है। फिर वह उसे जगाता है और उसे डंडे से पीटना शुरू कर देता है। वहीं उसके दो दोस्त बाइक पर इंतजार कर रहे थे। लगभग 20 सेकंड तक उस पर हमला करने के बाद वह लौटने लगता है लेकिन फिर अचानक शख्स के पास आकर उसे दोबारा पीटने लगता है।

— Sunit Suman🇮🇳 (@sksuman538) October 6, 2024

आरोपी घर में नौकर के रूप में करता है काम

इसके बाद वह अपने दोस्तों के साथ बाइक से भाग जाता है। पुलिस ने सीसीटीवी का विश्लेषण करने के बाद जांच शुरू की और पता चला कि आरोपी आर्यन उसी इलाके में एक घर में नौकर के रूप में काम करता था।

गुरुवार को वह एक पार्क के पास खुले में पेशाब कर रहा था, तभी पास की दुकान पर काम करने वाले पीड़ित रामफल ने उसे रोकने की कोशिश की। फिर दोनों में इस घटना पर बहस हुई। एक दिन बाद आर्यन अपने दोस्तों के साथ लौटा और रामफल पर हमला कर दिया। हालांकि आरोपी को जमानत दे दी गई।

यह भी पढ़ें- Delhi News: इंस्टाग्राम पर दोस्ती के बाद महिला को फाइल स्टार होटल बुलाया, फिर युवक ने किया गंदा काम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें