Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi News: विवेकानंद कॉलेज की दूसरी मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

पूर्वी दिल्ली के विवेक विहार स्थित डीयू के विवेकानंद महिला कॉलेज की दूसरी मंजिल से रविवार सुबह एक छात्रा ने छलांग लगा दी। घायल हालत में 19 वर्षीय छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। छात्रा अपने परिवार के साथ पीतमपुरा इलाके में रहती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Ashish Gupta Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 06 Oct 2024 10:52 PM (IST)
Hero Image
विवेकानंद कॉलेज की दूसरी मंजिल से छात्रा ने लगाई छलांग।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। विवेक विहार स्थित डीयू के विवेकानंद महिला कालेज की दूसरी मंजिल से रविवार सुबह एक छात्रा ने छलांग लगा दी। घायल हालत में 19 वर्षीय छात्रा को डॉ. हेडगेवार अस्पताल में भर्ती करवाया, हालत गंभीर होने पर उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया।

विवेक विहार थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि छात्रा बयान देने की स्थिति में नहीं है। उसके स्वजन से पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

परिवार के साथ पीतमपुरा में रहती है छात्रा

पुलिस ने बताया कि छात्रा परिवार के साथ पीतमपुरा इलाके में रहती है। वह डीयू के स्कूल आफ ओपन लर्निंग से स्नातक कर रही है। विवेकानंद कालेज में हर रविवार को उसकी कक्षा लगती है। वह छह अक्टूबर को कालेज गई थी। अचानक से दूसरी मंजिल से नीचे कूद गई।

सुबह 10:50 बजे मामले की सूचना पुलिस को दी गई। छात्रा के हाथ और पैर में काफी चोटें आई हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रा के स्वजन को वारदात की सूचना दी।

यह भी पढ़ेंः दिल्लीवासी ध्यान दें! अगले एक महीने तक इस फ्लाईओवर का नहीं कर पाएंगे इस्तेमाल; शुरू हो गया काम

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें