Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Aamir Khan ने होस्ट की बेटे की फिल्म महाराज की सक्सेस पार्टी, एक्स वाइफ रीना दत्ता संग दिए पोज

जुनैद खान ने हाल ही में महाराज के साथ डेब्यू किया था जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इस फिल्म में अभिनेता जयदीप अहलावत ने ही महाराज का किरदार निभाया है। इसमें उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी सराहा की । अब करीब एक महीने बाद आमिर ने अपने बेटे की पहली फिल्म की सक्सेस का जश्न मनाया है।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Thu, 01 Aug 2024 09:22 AM (IST)
Hero Image
जुनैद खान और आमिर खान (फोटो इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद खान भी अब फिल्मी दुनिया में कदम रख चुके हैं। जुनैद खान की डेब्यू फिल्म ‘महाराज’ थी। जो 22 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। हालांकि, रिलीज से पहले फिल्म को लेकर कई तरह की कंट्रोवर्सी भी देखने को मिली, लेकिन जब ओटीटी पर आई तो दर्शकों ने खूब प्यार भी दिया। इसी के चलते अब आमिर खान ने बेटे के लिए एक पार्टी होस्ट की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

महाराज की सक्सेस पार्टी

आमिर खान ने बेटे की सफलता के लिए अब घर पर सक्सेस पार्टी का आयोन किया, जिसकी एक झलक डायरेक्टर सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, गुड टाइम्स और हार्ट इमोजी भी बनाया। 

यह भी पढ़ें- जब पछतावे की आग में जल रहे थे Aamir Khan, कहा था- 'मेरा बच्चों-बीवी और मां संग कोई रिश्ता नहीं'

— Dev 🏹 (@Dev_Atheist) July 31, 2024

फोटो में आमिर खान की भी झलक देखने को मिली, जिसमें कैप्शन दिया गया, "जीवन भर उनका फैन रहूंगा... तब भी उनसे प्यार करता था. अब और हमेशा उनसे और भी ज्यादा प्यार करता रहूंगा."

क्या थी फिल्म की कहानी

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म महाराज में जयदीप अहलात, शालिनी पांडे और श्रावरी स्पेशल भी नजर आए। महाराज की कहानी एक रियल ऐतिहासिक अदालती मामले पर आधारित है, जिसमें एक साहसी पत्रकार एक प्रतिष्ठित नेता के अनैतिक आचरण पर सवाल उठाता है।

यह भी पढ़ें- लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने से Aamir Khan ने लिया बड़ा सबक, क्या है आमिर की नई स्ट्रेटजी?

जुनैद खान की आने वाली फिल्में

महाराज के बाद अब जुनैद खान जल्द ही साई पल्लवी के साथ सह-कलाकार के रूप में निर्देशन और अभिनय करेंगे। फिल्म का निर्माण आमिर करेंगे और इसकी शूटिंग जापान में होने की खबर है। इसके अलावा जुनैद का नाम खुशी कपूर के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी सामने आ रहा है।