Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SRH की मालकिन काव्या को रोता देख Amitabh Bachchan का पसीजा दिल, KKR की जीत के बाद इस बात पर जताई निराशा

कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेले गए आईपीएल 2024 के फिनाले में केकेआर ने शानदार जीत हासिल की । हर कोई सोशल मीडिया पर केकेआर (KKR) और शाह रुख खान को जीत की बधाई देते नजर आ रहा है इस बीच ही अमिताभ बच्चन ने देर रात सनराइजर्स हैदराबाद की मालकिन काव्या के लिए खास नोट लिखा।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Mon, 27 May 2024 02:17 PM (IST)
Hero Image
Amitabh Bachchan Post Kavya Maran (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  रविवार 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल का फिनाले मैच खेला गया, जिसमें  शाह रुख खान की टीम केकेआर की शानदार जीत हुई। इस वक्त केकेआर की टीम और किंग खान की खुशी का ठिकाना नहीं है।

तो वहीं दूसरी तरफ हारने वाली टीम के चेहरे पर गम और मायूसी देखने को मिल रही है। ऐसे में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने सनराइजर्स हैदराबाद की हार पर निराशा जताई है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ब्लॉग में टीम की मालिक काव्या के लिए खास नोट भी लिखा।

यह भी पढ़ें- Abram Khan Birthday: जब Shah Rukh के बेटे अबराम ने समझ लिया था बिग बी को अपने दादाजी, एक्टर ने किया था खुलासा

अमिताभ बच्चन ने लिखा खास ब्लॉग

बिग बी ने अपने ब्लॉग में आईपीएल के फिनाले का जिक्र करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद की मालिक काव्या मारन को लेकर लिखा, आईपीएल फाइनल खत्म हो गया है और केकेआर ने सबसे शानदार जीत हासिल की है।  एसआरएच बस मात खा गई.. कई मायनों में निराशाजनक है क्योंकि एसआरएच एक अच्छी टीम है और जब उन्होंने अन्य मैच खेले हैं तो उन दिनों उनका बहुत शानदार प्रदर्शन देखा है।

आगे उन्होंने लिखा,  लेकिन जो बात देखने में सबसे अधिक मार्मिक थी। वह थी स्टेडियम में एसआरएच की मालिक, सुंदर युवा महिला, हार के बाद भावुक हो गई और रोने लगी। उन्होंने अपना चेहरा कैमरे से दूर कर लिया, ताकि अपनी भावनाओं को प्रदर्शित न कर सके। मुझे उसके लिए बुरा लगा। कोई बात नहीं.. कल एक और दिन है.. मेरे प्रिय!!

बिग बी की आने वाली फिल्में 

वर्कफ्रंट की बात करें, बिग बी हाल ही में ऊंचाई में नजर आए थे। अब जल्द वह दीपिका पादुकोण के साथ 'द इंटर्न' के रीमेक में भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वह रजनीकांत के साथ फिल्म वैट्टियन में नजर आने वाले हैं और कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16 को भी होस्ट करते दिखाई देंगे।

यह भी पढे़ं- मजबूरी के चलते पैंट की जेब में रखना पड़ा था बायां हाथ, बाद में बन गया Amitabh Bachchan का स्टाइल स्टेटमेंट