Move to Jagran APP

कल्कि के लिए मिल रही तारीफ पर Amitabh Bachchan ने किया रिएक्ट, फैंस बोले- 'आपसे बेहतर अश्वत्थामा...'

फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) की सफलता का शोर इस वक्त हर तरफ मच रहा है। खासतौर पर फिल्म में जिस तरह से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अश्वत्थामा का किरदार निभाया है उसकी प्रशंसा काफी अधिक हो रही है। इसको लेकर अब बिग बी ने सोशल मीडिया पर फैंस का आभार व्यक्त किया है और सिने प्रेमियों ने भी उनको लेकर अपने दिल की बात कही है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 05 Jul 2024 04:26 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 04:39 PM (IST)
कल्कि 2898 एडी के लिए हो रही है अमिताभ की तारीफ (Photo Credit-X)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। डायरेक्टर नाग अश्विन की लेटेस्ट फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) ने अपनी बंपर सक्सेस से बॉक्स ऑफिस को हिला कर रख दिया है। माइथोलॉजिकल और साइंस फिक्शन होने के नाते कल्कि ने हर किसी का ध्यान खींचा है। फिल्म की कहानी के अलावा स्टार कास्ट की अदाकारी की भी जमकर प्रशंसा हो रही है।

विशेषतौर पर हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस मूवी में अश्वत्थामा की भूमिका को अदा किया है, जिसको लेकर खूब चर्चा हो रही है। अपनी तारीफ पर अमिताभ ने फैंस का आभार व्यक्त किया है। 

अमिताभ बच्चन ने फैंस को बोला थैंक्यू

कल्कि 2898 एडी में अपने किरदार को लेकर जिस तरह से अमिताभ बच्चन को तारीफें मिल रही हैं, उस पर वह खुद अपनी प्रतिक्रिया देने से रोक नहीं पाए हैं। शुक्रवार को अमिताभ ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट पर एक लेटेस्ट ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है- 

ये भी पढ़ें- नाग अश्विन ने क्यों Mahesh Babu को नहीं बनाया Kalki 2898 AD का कृष्ण? डायरेक्टर ने रोल के लिए कही ये बात

कल्कि का सार भीतर और बाहर गूंज रहा है। मेरी तरफ से सभी हो हार्दिक आभार और कृतज्ञता।

इस तरह से अमिताभ ने अपने चाहनों वालों को लेकर दिल की बात कही है। दूसरी तरफ फैंस ने भी उनके इस ट्वीट पर कमेंट कर अपनी राय रखी है। एक यूजर ने लिखा है- आपके जैसा कोई नहीं है सर। दूसरे यूजर ने लिखा है-

आपसे बेहतर अश्वत्थामा का किरदार कोई और नहीं निभा पाया है। एक अन्य यूजर का मानना है- बच्चन साहब हर बार की तरह इस बार भी आपने अपनी अदाकारी का जादू चला दिया है।

कमाई में कल्कि 2898 एडी ने उड़ाया गर्दा

फिल्म कल्कि 2898 एडी इस वक्त दुनियाभर में अपनी कमाई का डंका बजा रही है। अब तक इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 700 करोड़ से ज्यादा क कलेक्शन कर चुकी है। 

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD में अमिताभ बच्चन का 'अश्वत्थामा' अवतार देख निशाने पर ब्रह्मास्त्र के मेकर्स, किस वजह से भड़के फैंस?


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.