Move to Jagran APP

Deepika Padukone Pregnancy: बेटा या बेटी किसको जन्म देंगी दीपिका पादुकोण? 2 महीने पहले ही ज्योतिषी ने कर दी भविष्यवाणी

फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर इस वक्त दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम लगातार सुर्खियां बटोर रहा है। इसके अलावा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर भी दीपिका लाइमलाइट में बनी हुई हैं। आने वाले सितंबर में वह रणवीर सिंह के बच्चे को जन्म देंगी। इस बीच एक ज्योतिषी ने अभिनेत्री को प्रेग्नेंसी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Fri, 05 Jul 2024 02:37 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 02:41 PM (IST)
दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को लेकर हुई भविष्यवाणी (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मौजदा समय में निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म कल्कि 2898 एडी (Kalki 2898 AD) को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म में प्रेग्नेंट लेडी सुमति की भूमिका में उन्होंने अपनी अदाकारी का सौ प्रतिशत दिया है। कल्कि की तरह रियल लाइफ में भी दीपिका इस वक्त प्रेग्नेंट हैं और इसको लेकर वह लंबे समय से लाइमलाइट में बनी हुई हैं। 

इस बीच दीपिका पादुकोण के बच्चे को लेकर एक ज्योतिषी ने बड़ी भविष्यवाणी कर डाली है। उन्होंने बताया है कि अभिनेत्री पहले बच्चे के रूप में बेटा या बेटी में से किसको जन्म देंगी। 

जानिए किसको जन्म देंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और सुपरस्टार रणवीर सिंह ने साल 2018 में शादी रचाई थी। ऐसे में करीब 6 साल बाद इनके घर बच्चे के रूप में किलकारी गूंजने वाली है। कुछ समय पहले दीपिका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा किया था और सितंबर में बच्चे के जन्म को लेकर जानकारी दी थी।

ये भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में जमकर कर रही हैं वर्कआउट, फोटो शेयर कर महिलाओं को दी खास टिप्स

अब कोई मोई की रिपोर्ट के अनुसार पडिंत जगन्नाथ गुरू जी ने दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने बताया है कि एक्ट्रेस पहले बच्चे के रूप में बेटे को जन्म देंगी और ये बच्चा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के लिए काफी लकी साबित होगा। 

मालूम हो कि जगन्नाथ जी सेलेब्स को लेकर पहले भी कई बार सटीक भविष्यवाणी कर चुके हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि इस साल दीपिका पादुकोण अपनी प्रेग्नेंसी का एलान करेंगी। ऐसे में अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि क्या पंडित जी भविष्यवाणी सच होगी और दीपिका बेटे को जन्म देती हैं या बेटी को। 

कल्कि के बाद इस मूवी में दिखेंगी दीपिका पादुकोण

प्रभास स्टारर दीपिका पादुकोण की फिल्म कल्कि 2898 एडी इस वक्त सिनेमाघरों से लेकर बॉक्स ऑफिस तक जमकर धमाल मचा रही है। कल्कि के बाद दीपिका आने वाले समय में सिंघम अगेन में दिखाई देंगी, जोकि दीवाली के मौके पर रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें- Kalki 2898 AD: महाभारत का कनेक्शन या VFX का कमाल? जानिए 'कल्कि 2898 एडी' की सफलता के 5 बडे़ कारण


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.