Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Stree 2 की राह पर चल पड़ी Devara, रिलीज से पहले ही मेकर्स की जेब भरने आ जाएगी जूनियर NTR की फिल्म

साल की मच अवेटेड फिल्मों शुमार देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म की रिलीज से एक हफ्ते पहले एक बड़ी गुडन्यूज सामने आई है। जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर स्टारर देवरा साल की सुपरहिट फिल्म स्त्री 2 (Stree 2) के रिकॉर्ड्स तोड़ने की तैयारी में है। आंध्र प्रदेश सरकार ने फिल्म से जुड़े कुछ बड़े फैसले लिए हैं।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Updated: Sun, 22 Sep 2024 12:09 PM (IST)
Hero Image
जूनियर एनटीआर की देवरा को लेकर बड़े फैसले। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 6 साल बाद जूनियर एनटीआर (Junior NTR) साल की मच अवेटेड फिल्म देवरा पार्ट 1 (Devara Part 1) लेकर आ रहे हैं, वो भी अकेले। साल 2018 में अभिनेता की आखिरी सोलो फिल्म अरविंद समेथा रिलीज हुई थी, उसके बाद से उन्हें सोलो हीरो के रूप में नहीं देखा गया।

कोरताला शिवा के निर्देशन में बनी फिल्म देवरा को दो भागों में रिलीज किया जाएगा। पहला पार्ट 27 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज से पहले आंध्र प्रदेश ने एक बड़ा फैसला लिया है, जो देवरा को सुपरहिट बनाने में लाभदायक साबित हो सकता है।

देवरा को मिला फायदा

सरकार बदलने के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो रही जूनियर एनटीआर की देवरा पहली फिल्म है। अब नई सरकार ने जूनियर एनटीआर की फिल्म को फायदा पहुंचाया है। मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और उप-मुख्यमंत्री पवन कल्याण ने मेकर्स के हित में देवरा की टिकट प्राइस बढ़ाने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें- Devara Part 1 की रिलीज से पहले क्यों घबराए हुए हैं जूनियर NTR? 6 साल बाद सोलो मूवी में दिखाएंगे एक्शन

मिड-नाइट में ही शुरू हो जाएंगे शो

सरकारी आदेश में कहा गया है कि मल्टीप्लेक्स टिकट दरों में 135 रुपये की वृद्धि कर सकते हैं, उच्च श्रेणी के टिकटों में 110 रुपये की वृद्धि की जा सकती है, तथा निम्न श्रेणी के टिकटों में 60 रुपये की बढ़ोतरी की जा सकती है। यही नहीं सरकार ने रिलीज के दिन मध्य रात्रि से छह स्पेशल शो और दूसरे दिन से पांच एक्स्ट्रा शो की अनुमति दे दी है।

I… https://t.co/ZHEQUaKbUK— Pawan Kalyan (@PawanKalyan) September 21, 2024

जूनियर एनटीआर ने सरकार के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें धन्यवाद भी किया है। मालूम हो कि स्त्री 2 के शोज भी 14 अगस्त की शाम से ही शुरू हो गए थे। इस वक्त स्त्री 2 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है और इसने बाहुबली समेत कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों को पीछा कर दिया है। अब लगता है कि स्त्री की राह पर चलकर देवरा भी बंपर नोट छापेगी। 

यह भी पढ़ें- क्या जूनियर एनटीआर की फिल्म Devara में आलिया भट्ट करेंगी कैमियो? एक तस्वीर ने बढ़ाई फैंस की दिलचस्पी