Move to Jagran APP

Shah Rukh Khan के साथ काम करने को बेताब हैं साउथ के फेमस डायरेक्टर, रजनीकांत का ये रोल भी किया था ऑफर

बॉलीवुड के तो कई एक्टर्स को हम उनकी अलग-अलग डायरेक्टर्स के साथ काम करने की इच्छा जाहिर करते हुए देख चुके हैं। हालांकि इस बार साउथ के एक फेमस डायरेक्टर ने बॉलीवुड के बादशाह Shah Rukh Khan के साथ काम करने की बात कही है। इतना ही नहीं रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर फिल्म में उनका किरदार पहले शाह रुख खान को ही ऑफर किया गया था।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 03 Jul 2024 01:40 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 01:40 PM (IST)
शाह रुख खान के साथ काम करना चाहते हैं ये डायरेक्टर/ फोटो- Instagram

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। शाह रुख खान की फिल्मों को बिग स्क्रीन पर देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। 2018 के बाद जब बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान चार साल के बाद फिल्मी पर्दे पर लौटे तो फैंस उन्हें बस देखते ही रह गए। उनकी दो फिल्मों 'पठान' और 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर इतनी कमाई की जिसका अब तक कोई रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाया है।

'जवान' ने तो बॉक्स ऑफिस पर गर्दा ही उड़ा दिया था। इस फिल्म का निर्देशन साउथ के फेमस डायरेक्टर एटली ने किया था।

उनके बाद अब हाल ही में एक और डायरेक्टर ने बॉलीवुड के किंग शाह रुख खान के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। इतना ही नहीं, रजनीकांत की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म का ऑफर पहले शाह रुख खान को ही उन्होंने दिया था।

ये डायरेक्टर करना चाहते हैं शाह रुख के साथ काम

वैसे तो सितारे अक्सर ये इच्छा जाहिर करते हैं कि वह किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहते हैं, लेकिन इस बार साउथ के फेमस डायरेक्टर शंकर ने शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ काम करने की इच्छा जताई है।

यह भी पढ़ें: Shah Rukh Khan: लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में इस पुरस्कार से नवाजे जाएंगे शाह रुख खान, 'देवदास' की होगी स्क्रीनिंग

दैनिक जागरण की रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्ममेकर शंकर ने अपनी सुपरहीरो फिल्म रोबोट में चिट्टी की भूमिका निभाने के लिए पहले अभिनेता शाह रुख खान से संपर्क किया था। हालांकि, तब बात नहीं बन पाई, क्योंकि शाह रुख उस समय उसी शैली में एक और फिल्म की योजना बना रहे थे।

हाल ही में इंटरनेट मीडिया पर इन दोनों के एक साथ आने की खबरें आई थी। अब शाह रुख के साथ काम करने की संभावना के बारे में बात करते हुए शंकर ने एक साक्षात्कार में कहा कि रोबोट की रिलीज के बाद मैं शाह रुख से एक फिल्म के लिए दो बार मिला, लेकिन बात नहीं बनी। अब अगर मेरे दिमाग में कोई स्क्रिप्ट आती है, जो शाह रुख सर के लिए उपयुक्त है, तो मैं निश्चित रूप से उनसे संपर्क करुंगा।

कमल हासन के साथ बिग स्क्रीन पर मचाएंगे धमाल

शिवाजी और 2.0 जैसी फिल्में देने वाले निर्देशक एस शंकर अब जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'हिंदुस्तानी-2' के साथ फैंस के बीच में आ रहा हैं। उनकी इस फिल्म में कमल हासन ने मुख्य भूमिका निभाई है।

हिंदी में हिंदुस्तानी 2 के टाइटल के साथ रिलीज हो रही, इस फिल्म का ओरिजिनल टाइटल 'इंडियन 2' है, जो तमिल भाषा की फिल्म है। यह फिल्म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म साल 1996 में आई फिल्म हिंदुस्तानी की सीक्वल है और इसमें कमल हासन सेनापति के रूप में वापसी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: जब तंगहाली में Shah Rukh Khan की जिप्सी बैंक ने कर ली थी जब्त, जूही चावला की कही बात बांध ली थी गांठ


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.