Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Kareena Kapoor Photos: 44 साल की उम्र में करीना कपूर ने ढहाया कहर, 'राम की सीता' लिखकर लूटी महफिल

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) जल्द ही अजय देवगन स्टारर फिल्म सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं। आज सिंघम अगेन (Singham Again Trailer) का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर लुक की कुछ तस्वीरों को करीना ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिनमें वह अपने हॉट लुक्स (Kareena Kapoor Hot Looks) से कहर बरपाती हुईं नजर आ रही हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Updated: Mon, 07 Oct 2024 05:48 PM (IST)
Hero Image
करीना कपूर की लेटेस्ट फोटोज आईं सामने (Photo Credit-Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा में हाल ही में 25 साल का शानदार सफर तय करने वालीं अदाकारा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) को भला कौन नहीं जानता। आने वाले समय में बतौर एक्ट्रेस करीना निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) में दिखाई देंगी, जिसका आज धांसू ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। 

इस दौरान करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरों को भी शेयर किया है, जिनको देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि उनकी उम्र 44 साल है। आइए अभिनेत्री की इन हॉट फोटोज (Kareen Kapoor Hot Looks) पर एक नजर डालते हैं। 

करीना की तस्वीरें कमाल

खूबसूरती की जीता जागती मिसाल के तौर पर करीना कपूर को जाना जाता है। उनके हॉट लुक को देखकर कोई भी ये नहीं कर सकता कि वह 2 बच्चों की मां हैं। 7 अक्टूबर को करीना कपूर ने सिंघम अगेन के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अपनी कुछ तस्वीरों को ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है। 

ये भी पढ़ें- Singham Again Trailer: 'ट्रेलर है या बवाल,' सिंघम अवतार में अजय देवगन की धांसू एंट्री, दीपिका को देख कहेंगे WOW

इन फोटो में आप देख सकते हैं कि वह व्हाइट कलर की स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिनमें उनका लुक बेहद किलर लग रहा है। अभिनेत्री इन फोटोज में अपनी कमशिन अदाओं से फैंस के दिल पर बिजलियां गिराने का काम कर रही हैं। उनकी ये फोटो इतनी ज्यादा ब्यूटीफुल हैं, जिन पर से आपकी नजर एक पल के लिए भी नहीं हटेगी। 

इसके अतिरिक्त करीना ने इन तस्वीरों के कैप्शन में लिखा- राम की सीता और सिंघम की अवनी लिखकर मेला लूट लिया है। आलम ये है कि फैंस उनकी इस पोस्ट पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

सिंघम अगेन की अवनि बनकर लौटीं करीना

साल 2014 में आई सिंघम रिटर्न्स के बाद से करीना कपूर अवनि के किरदार में नजर नहीं आई थीं। ऐसे में अब 13 साल बाद बड़े पर्दे पर सिंघम की अवनि बनकर करीना लौट रही हैं। बता दें कि 1 नवंबर 2024 सिंघम अगेन को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी। 

ये भी पढ़ें- 'गूगल पर बाजीराव सिंघम टाइप कर ले,' थिएटर्स में Singham Again के इन डायलॉग्स पर जमकर बजेंगी सीटियां