Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इस खास वजह से Katrina Kaif ने शुरू किया Kay Beauty Brand, बोलीं- मुझे भावनाएं व्यक्त करने का तरीका मिला

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का नाम बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शामिल हैं। एक्टिंग के अलावा कटरीना बिजनेस में भी नाम कमा रही हैं। वह के-ब्यूटी (Kay Beauty) ब्रांड की मालकिन हैं। के-ब्यूटी ब्रांड मेकअप की दुनिया में काफी पॉपुलर है। लॉन्च के कुछ समय में ही ये ब्रांड कई ऑन लाइन ब्यूटी शॉप पर पॉपुलर प्रोडक्ट बन गया था।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Mon, 23 Sep 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
कटरीना कैफ को बचपन से था मेकअप करने का शौक

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। सिनेमा जगत के कई सितारे एक्टिंग के साथ-साथ बिजनेस भी करते हैं। इस सूची में आलिया भट्ट, कृति सेनन, सोनाक्षी सिन्हा, दीपिका पादुकोण और अभिनेत्री कटरीना कैफ का नाम शामिल है। कटरीना कैफ ने कुछ समय पहले ही जिन्होंने कुछ साल पहले ही अपना ब्यूटी ब्रांड के ब्यूटी लॉन्च किया है। अब कटरीना इस बिजनेस में क्यों आईं और इसके पीछे की वजह क्या थी। इसका खुलासा उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया।

बचपन से था मेकअप करने का शौक

कटरीना कैफ के बिजनेस में उतरने के पीछे कोई आर्थिक कारण नहीं था बल्कि ये उनका अपना शौक था। कटरीना ने बताया कि इसके जरिए उन्हें स्वयं को व्यक्त करने में मदद मिली। एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा, "मुझे मेकअप करने का बचपन से ही शौक था। उन दिनों मैं बहुत शर्मीले स्वभाव की थी। मेकअप से मुझे अपनी भावनाएं व्यक्त करने का एक तरीका मिला। इससे मेरी ग्लैमरस छवि बन गई।"

यह भी पढ़ें: पत्नी कटरीना कैफ से झगड़े के बाद उड़ जाती है Vicky Kaushal की नींद, बोले- वो बहुत खतरनाक है

पहले खुद के चेहरे से शुरु किया मेकअप

करियर के शुरुआती दिनों में मैं बड़े-बड़े मेकअप आर्टिस्ट को मेकअप करते हुए ध्यान से देखती थी। मैंने उनकी तकनीक बहुत जल्दी सीख ली। फिर मुझे अहसास हुआ कि मैं अपने चेहरे को सबसे अच्छी तरह से जानती हूं। मुझे पता था कि मैं किस तरह से दिखना चाहती हूं। कटरीना ने आगे बताया कि उन्होंने बहुत जल्द खुद का मेकअप स्वयं करना शुरू कर दिया था। धीरे-धीरे प्रोडक्ट्स के बारे में भी पता हो गया। फिर उन्हें बाजार में उच्च गुणवत्ता वाले मेकअप प्रोडक्ट की कमी दिखी। इसी के बाद उन्हें अपना ब्रांड लांच करने का ख्याल आया।'

यह भी पढ़ें: कटरीना कैफ के साथ इस तरह की फिल्म में काम करना चाहते हैं Vicky Kaushal, बोले - हमें इंतजार है...