Move to Jagran APP

मुंज्या से पहले जोया अख्तर की इस फिल्म में काम करने वाले थे Abhay Verma, बताया क्यों रिजेक्ट की फिल्म

अभय वर्मा (Abhay Verma) हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या (Munjya) में नजर आए थे। इस फिल्म में शरवरी वाघ बेला का किरदार निभाया था। हाल ही में एक पॉडकास्ट शो में अभय वर्मा ने खुलासा किया कि उन्होंने जोया अख्तर की द आर्चीज (The Archies) के लिए ऑडिशन दिया था। लेकिन कुछ खास वजहों से उन्हें ये फिल्म छोड़नी पड़ी थी।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Published: Fri, 05 Jul 2024 03:08 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 03:08 PM (IST)
अभय वर्मा फिल्म मुंज्या में नजर आए थे (फोटो: इंस्टाग्राम)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। अभय वर्मा ने फिल्म मुंज्या में अपनी परफॉर्मेंस से सबका दिल जीत लिया। एक्टर ने इस फिल्म में बिट्टू का किरदार निभाया था। लेकिन क्या आपको पता है कि एक्टर ने इससे पहले जोया अख्तर की बहुचर्चित फिल्म द आर्चीज के लिए भी ऑडिशन दिया था।

हाल ही में एक इंटरव्यू में अभय ने खुलासा किया कि भले ही उन्होंने द आर्चीज के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन बाद में उन्होंने इसमें काम ना करने का ऑप्शन चुना। अभय ने कहा कि वो इसके बजाय 2023 की फिल्म सफेद में काम करना चाहते थे।

जोया अख्तर की फिल्म में करने वाले थे काम

अभय ने कहा, “आर्चीज और सफेद दोनों एक ही समय में शूट होनी थीं। मैंने आर्चीज की जगह सफेद को चुना। मैं 'द आर्चीज' के लिए प्रोसेस में था लेकिन मैं वास्तव में सफेद में काम करना चाहता था। अभय ने बताया कि उन्होंने 'द आर्चीज' के लिए ऑडिशन दे दिया था और वो जोया अख्तर से भी मिल चुके थे। लेकिन सफेद का हो ही गया था तो मैंने बाद वाले के साथ जाने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: मुन्नी से 'मुंज्या' बनने के लिए शरवरी को हर रोज करनी पड़ती थी कड़ी मेहनत, 5 घंटे मेकअप के बाद हासिल होता था लुक

साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म आर्चीज से अगस्त्य नंदा, सुहाना खान और खुशी कपूर ने डेब्यू किया था। इस फिल्म में वेदांग रैना, अदिति सहगल, मिहिर अहूजा और युवराज मेंदा भी नजर आए थे।

क्यों छोड़ दी फिल्म

अभय ने बताया कि वो संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी आने वाले थे। लेकिन उन्होंने किसी खास वजह से ये फिल्म छोड़ दी। अभय ने कहा कि मैं अब आशा करता हूं कि काश मैंने वो फिल्म कर ली होती। उस समय मुझे दूसरे प्रोजेक्ट मिल गए थे।

यह भी पढ़ें: Munjya Box Office Day 26: कल्कि 2898 एडी के आगे अब निकल रहा है 'ब्रह्मराक्षस' का दम, मुंज्या का मंगल हुआ भारी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.