Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

दुबई की बारिश में फंसे Rahul Vaidya, हाथ में जूते लेकर सड़क पर निकले सिंगर

मंगलवार को दुबई में बाढ़ की स्थिति पैदा होती हुई नजर आई। तेज बारिश के कारण कई जगहों पर बारिश का पानी हो गया है। एयरपोर्ट पर भी भारी मात्रा में पानी भरा। तो वहीं सड़कों पर कई गाड़ियां और बस डूबी नजर आई। इस बारिश का शिकार सिंगर राहुल वैद्य भी हुए जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टा पर शेयर की।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Updated: Wed, 17 Apr 2024 03:56 PM (IST)
Hero Image
Rahul Vaidya Video ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। दुबई में भारी बारिश और तेज तूफान देखने को मिल रहा है। इस बारिश के चलते लोग फंस गए हैं। सिंगर और बिग बॉस 14 के एक्स कंटेस्टेंट रह चुके राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) इन दिनों दुबई में हैं और इस भारी बारिश का शिकार हुए।

सोशल मीडिया पर सिंगर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाथ में जूते लेकर पानी में से निकलते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पापा राहुल वैद्य की कॉर्बन कॉपी है Disha Parmar बेटी नव्या, ये प्यारी तस्वीरें हैं पक्का सबूत

दुबई की बारिश में फंसे राहुल

बता दें, पिछले दो दिनों से दुबई जैसे शहर में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई। जगह-जगह बारिश का पानी जमा हो गया है। गाड़ियां और बस डूब चुकी है। इतना नहीं अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर कई लोग फंस गए। ऐसे में सिंगर राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह हाथ में जूते लेकर घुटनों तक के पानी में चलते हुए जा रहे हैं।

कह रहे हैं हबीबी वेलकम टू दुबई। इसके अलावा अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ और वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया था कि दुबई का ये हाल बस दो घंटे की बारिश से हुआ है। इससे पहले ऐसी बारिश साल 2008 में देखने को मिली थी।

पूरा मामला अस्त-व्यस्त हो गया

इसके अलावा सिंगर ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा है कि, "मैं कुछ काम के लिए दो दिन पहले दुबई गया था। कल तक सब ठीक था, लेकिन अचानक से कल जब उठा दोपहर 1-2 बजे भयंकर बारिश शुरू होगी। दोपहर 3 बजे बिजली के साथ अंधेरा था। मैं बस यह सोचकर मॉल गया था कि बाकी सभी योजनाएं रद्द हो गईं। मुझे कुछ दोस्तों से मिलना था, लेकिन कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकला और मैं होटल में अकेला था।

इसलिए मैं पैदल चला गया, क्योंकि यह करीब था। सब कुछ था तब तक ठीक है लेकिन, जब तक मैं वापस आया तो दो घंटे में इतना ज्यादा पानी भर गया था। वो वीडियो उसकी वापसी की ही है, जींस ऊपर करके और जूते निकल के आना पड़ा। राहुल आगे कहते हैं, "पूरा मामला अस्त-व्यस्त हो गया। मैं कुछ चीजें खरीदना चाहता था, लेकिन सब कुछ बंद था। ऐसा वहां पहली बार हुआ। दुबई में इतनी बारिश का कोई इतिहास नहीं है। बता दें, सिंगर देर रात अपने घर मुंबई लौट आए हैं।

यह भी पढ़ें- Disha Parmar ने छठे महीने में ही सेलिब्रेट किया बेटी नव्या का बर्थडे, पति Rahul Vaidya भी संग आए नजर