Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'सरबजीत' के लिए सारे अवॉर्ड जीत गई थीं Aishwarya Rai Bachchan, खुद को एक ट्रॉफी ना मिलने पर छलका रणदीप का दर्द

रणदीप हुड्डा फिल्म इंडस्ट्री के वर्सटाइल एक्टर माने जाते हैं। उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं उनमें अलग-अलग परफॉर्मेंस से स्क्रीन और लोगों के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ी है। स्वातंत्र्य वीर सावरकर को लेकर चर्चा में रणदीप हुड्डा ने कभी सरबजीत फिल्म में काम किया था। इस मूवी के लिए एक भी अवॉर्ड न मिलने पर उन्होंने दुख जताया है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Wed, 03 Apr 2024 03:00 PM (IST)
Hero Image
ऐश्वर्या राय बच्चन और रणदीप हुड्डा. फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) इन दिनों अपनी डायरेक्टोरियल डेब्यू मूवी 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' को लेकर लाइमलाइट बटोर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही, लेकिन एक एक्टर के तौर पर रणदीप की परफॉर्मेंस की काफी तारीफ हो रही है।

रणदीप हुड्डा ने 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' फिल्म के लिए अपने हुलिये की कायापलट ही कर दी। उन्होंने सटीक बॉडी स्ट्रक्चर के न सिर्फ काफी वेट रिड्यूस किया, बल्कि खान पान में भी बहुत डिसिप्लिन दिखाया। रणदीप ने करीब 26 किलो वजन सिर्फ इस फिल्म के लिए घटाया। हालांकि, यह पहली बार नहीं था, जब रणदीप ने अपने फिजिकल स्ट्रक्चर पर इतनी मेहनत की हो।

फिल्म 'सरबजीत' में नजर आए थे रणदीप 

रणदीप की इससे पहले फिल्म 'सरबजीत' रिलीज हुई थी। इस मूवी में उन्होंने सरबजीत सिंह का रोल किया। यह असली घटना पर आधारित फिल्म थी, जिसमें रणदीप (सरबजीत) को पाकिस्तानी जासूस करार कर जेल में डाल दिया जाता है। इस फिल्म के लिए एक्टर ने जी तोड़ मेहनत की थी। मगर इतना हार्ड वर्क करने के बाद भी उन्हें एक भी ट्रॉफी नहीं मिली। 

रणदीप ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में फिल्म को लेकर बात की। उन्होंने खुद को एक भी अवॉर्ड ने मिलने पर दुख जताया। बता दें कि इस मूवी के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) को सारे अवॉर्ड मिले थे। ऐश्वर्या ने फिल्म में रणदीप की बहन का रोल प्ले किया था। 

अवॉर्ड न मिलने पर बोले रणदीप

रणदीप ने कहा कि वह खुश हैं कि ऐश्वर्या को अवॉर्ड्स मिले, लेकिन उन्हें नहीं मिला, इसका उन्हें दुख भी जरूर है। एक्टर ने कहा, ''अगर मैं कहूं कि मैं ज्यादा डिजर्विंग था, तो ये गलत होगा। लेकिन अगर लोगों ने तारीफ की है, तो ये अपनेआप में जीत के बराबर है।''

यह भी पढ़ें: Box Office Collection: बेपटरी हुई 'मडगांव एक्सप्रेस', 'स्वातंत्र्य वीर सावरकर' की जारी है करोड़ों में कमाई