Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रश्मिका मंदाना अंग्रेजी में क्यों नहीं कर पातीं बात? पुष्पा 2 एक्ट्रेस ने बताई वजह- 'बोलना तो चाहती हूं मगर...'

रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपने फैंस के कमेंट्स का काफी ज्यादा रिप्लाई करती हैं। हाल ही में वो आनंद देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म गम गम गणेशा की प्री-रिलीज इवेंट के लिए फैंस से बातचीत कर रही थीं। इस दौरान रश्मिका ने फैंस के सवालों का जवाब देने के लिए तेलुगु भाषा का प्रयोग किया जोकि उनके कुछ फैंस का पसंद नहीं आया।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Wed, 29 May 2024 05:58 PM (IST)
Hero Image
Rashmika Mandanna at the pre-release event of Gam Gam Ganesha

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रश्मिका मंदाना अपने फैंस से अक्सर काफी ज्यादा इंटरेक्ट करती हैं। शायद इसलिए वो नेशनल क्रश भी हैं, लेकिन फिलहाल उन्होंने अपने कुछ फैंस का दिल तोड़ दिया। दरअसल, हाल ही में रश्मिका आनंद देवरकोंडा की अपकमिंग फिल्म 'गम गम गणेशा' के प्री-रिलीज इवेंट पर मौजूद थीं।

इस इवेंट में उनके फैंस उन्हें देखकर काफी ज्यादा खुश हुए। इस दौरान उनके सवालों का जवाब देने के लिए रश्मिका ने तेलुगु भाषा का प्रयोग किया, ताकि वो लोकल ऑडियंस से कनेक्ट कर सकें। कुछ फैंस, जिन्हें तेलुगु नहीं आती थी, उन्होंने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर ये बात रखी कि रश्मिका को तेलुगु में नहीं अंग्रेजी में बोलना चाहिए था। अब रश्मिका ने इसका जवाब दिया है।

दिल्ली के कुछ फैंस ने उस इवेंट का एक क्लिप शेयर किया और ये इच्छा व्यक्त की कि भाषा की परवाह किए बिना हर किसी के लिए ये समझना आसान होना चाहिए कि उनकी पसंदीदा अभिनेत्री क्या कह रही हैं?

यह भी पढे़ं: Pushpa 2 Song Out: 'पुष्पा: द रूल' का Angaaron सॉन्ग हुआ रिलीज, शादी के बाद दिखा पुष्पा और श्रीवल्ली का रोमांस

एक्स (ट्विटर) पर एक फैन ने लिखा, 'आप तेलुगु में बात करती रहीं, जो हमारे समझ में नहीं आया। आपको नहीं लगता कि अगर आप तेलुगु में बात ना करके इंग्लिश में बात करतीं तो आपके फैंस जो नॉर्थ में हैं, वो आपसे ज्यादा कनेक्ट कर पाते। इससे ना सिर्फ नॉर्थ वाले बल्कि कन्नड़, तमिल और मलयालम जानने वाले भी आपकी बात को समझ पाते।'

Subject - Request to Speak in English.

Today, you looked exceptionally beautiful. We were very happy to see you, but we also enjoy listening to your conversations as much as we enjoy seeing you. However, you continued speaking in Telugu, which we… pic.twitter.com/ZAtFd385j5— Rashmika Delhi Fans (@Rashmikadelhifc) May 27, 2024

फैंस को लगेगा मुझे उनकी भाषा नहीं आती

इस बात का जवाब देने के लिए रश्मिका ने भी सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा- मैं अक्सर अपने फैंस से बातचीत करने के लिए इंग्लिश का ही सहारा लेती हूं, ताकि कोई भी आसानी से इसे समझ लें, लेकिन मैं इस बात से अनकंफर्टेबल हूं कि वो लोग जो चाहते हैं कि मैं उनकी भाषा में बात करूं, वो इस बात से नाराज हो जाएंगे और उन्हें लगेगा कि मैं उनकी भाषा का अपमान कर रही हूं या मुझे भाषा नहीं आती। इसलिए मैं पूरी कोशिश करूंगी।

यह भी पढ़ें: Pushpa 2: गाने की रिलीज से पहले श्रीवल्ली और पुष्पा ने बढ़ाई गर्मी, रश्मिका-अल्लू के लुक से नहीं हटेंगी नजरें

रश्मिका के आने वाले प्रोजेक्ट्स

रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर टाइम निकालकर फैंस के कमेंट्स और रिक्वेस्ट का जवाब देती हैं। इसके अलावा वो अपनी कुछ पर्सनल और प्रोफेशनल अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करती हैं।

रश्मिका बहुत जल्द 'पुष्पा 2: द रूल' में नजर आएंगी, जो 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसके अलावा वो धनुष के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म 'कुबेरा' में भी नजर आएंगी। हिंदी मूवी की बात करें तो रश्मिका सलमान खान के साथ 'सिकंदर' और विक्की कौशल के साथ 'छावा' में भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।