Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mirzapur 3 से नेशनल क्रश बनीं 'सलोनी त्यागी' का ये वायरल वीडियो आपने देखा क्या?

मिर्जापुर 3 की कहानी भले ही पहले और दूसरे सीजन की तरह अपना प्रभाव नहीं छोड़ पाई है लेकिन इसके हर किरदार को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है। मिर्जापुर में सबकी चहेती सलोनी त्यागी का किरदार अदा करने वालीं नेहा सरगम अब इंडिया की न्यू नेशनल क्रश बन चुकी हैं। हाल ही में सलोनी भाभी का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Updated: Wed, 17 Jul 2024 06:45 PM (IST)
Hero Image
मिर्जापुर 3 की सलोनी भाभी का वीडियो वायरल/ फोटो- जागरण

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 'मिर्जापुर' सीरीज फैंस को काफी पसंद आई। कालीन भैया से लेकर गुड्डू पंडित, मुन्ना भैया हर सितारे ने अपने किरदार में जान डाल दी। दो सफल सीजन के बाद अब हाल ही में पांच जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर का सीजन 3 रिलीज किया गया, जिसमें कई किरदार हाइलाइट हुए।

इनमें से एक किरदार है सलोनी त्यागी का, जिन्होंने सीरीज में अपने इंटीमेट सीन से ऐसी आग लगाई, जिसकी चर्चा अब तक सोशल मीडिया पर हो रही है। इस क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज में सलोनी त्यागी का किरदार नेहा सरगम ने निभाया है।

रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी जैसी अभिनेत्रियों के बाद अब वह नई नेशनल क्रश बन चुकी हैं। सीरीज में तो उनका अभिनय टैलेंट देखने को मिला, लेकिन क्या आपने उनका ये पुराना वायरल वीडियो देखा।

वायरल हुआ 'सलोनी त्यागी' का वीडियो

'मिर्जापुर' की 'सलोनी त्यागी' उर्फ नेहा सरगम अब जो भी पोस्ट शेयर करती हैं, वह देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। नेहा एक बेहतरीन अदाकारा तो हैं ही, लेकिन इसके साथ ही लाजवाब सिंगर भी हैं। उनकी इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी मंत्रमुग्ध हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: अधूरी रह गई 'मिर्जापुर 3' के इन चार किरदारों की कहानी, क्या चौथे सीजन में होगी पूरी?

कुछ दिनों पहले नेहा ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह 1982 में रिलीज हुई 'बाजार' फिल्म के गाने 'दिखाई दिए यूं कि बेखुद की याद हमें' गाना गुनगुना रही थीं, जिसे लता मंगेशकर ने अपनी आवाज में गाया है। फिल्म में ये गाना फारुख शेख, स्मिता पाटिल और सुप्रिया पाठक पर फिल्माया गया है। 

View this post on Instagram

A post shared by neha sargam (@nehasargam)

अब यह वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है। इस गाने में नेहा सरगम ने ऐसे सुर लगाए कि सुनकर आप का दिल खुश हो जाएगा और आंखें बंद करके दोबारा इसे सुनने का मन करेगा।

नई नेशनल क्रश बनीं नेहा सरगम

मिर्जापुर के सेकंड और थर्ड सीजन ने उनके फैनडम को और भी ज्यादा बढ़ा दिया है। उनके वायरल वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा, "सलोनी भाभी नई नेशनल क्रश हैं"। दूसरे यूजर ने लिखा, "एक ही दिल है सलोनी भाभी हमारे पास कितनी बार जीतोगी आप"।

एक और अन्य यूजर ने लिखा, "इंडिया की नेशनल क्रश सलोनी भाभी ही हैं"। उनकी एक स्कूल फ्रेंड ने भी नेहा के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बचपन से अब तक उनकी आवाज में कोई बदलाव नहीं आया है।

एक्टर के साथ-साथ बेहतरीन सिंगर भी हैं 'सलोनी भाभी'

मिर्जापुर की सलोनी भाभी की वाणी कितनी मधुर है, इस बात का अंदाजा आप इस वीडियो से लगा सकते हैं। वैसे आपको बता दें कि नेहा सरगम सिर्फ एक बेहतरीन अदाकारा ही नहीं, बल्कि एक अच्छी गायिका भी हैं। उनका असली नाम नेहा दुबे है और वह पटना, बिहार की रहने वाली हैं।

टेलीविजन और फिल्मों में काम करने से पहले नेहा सरगम इंडियन आइडल के दो सीजंस में नजर आ चुकी हैं। जब वह सेकंड सीजन में आई थीं, तो लिरिक्स भूलने की वजह से उन्हें रिजेक्ट किया गया, लेकिन उन्होंने हार नहीं मानी और फिर 2009 में इंडियन आइडल के चौथे सीजन में पार्टिसिपेट किया।

वह टेलीविजन पर साल 2010 से एक्टिव हैं। उन्होंने चांद छुपा बादल में, सपना बाबुल का, रामायण जैसे शोज में काम किया है।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3: मिर्जापुर नहीं, यूपी के इस शहर में है कालीन भैया की आलीशान कोठी, 100 साल से ज्यादा पुराना है इतिहास