Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इवेंट में साथ बैठकर किसकी चुगली करती नजर आईं शरवरी वाघ और Ananya Panday, एक्ट्रेस के रिएक्शन ने खींचा ध्यान

अनन्या पांडे अपनी फीमेल फ्रेंड्स जाह्नवी कपूर सारा अली खान सुहाना खान आदि के साथ बहुत खूबसूरत बॉन्ड शेयर करती हैं। इन्हें कई बार साथ में चिट चैट करते हुए स्पॉट किया जाता है। अब हाल ही में एक इवेंट में अनन्या को शरवरी वाघ के साथ गॉसिप करते हुए देखा गया। इस वीडियो के बारे में इंटरनेट पर खास चर्चा हो रही है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Updated: Sun, 22 Sep 2024 02:51 PM (IST)
Hero Image
अनन्या पांडे और शरवरी वाघ (Photo: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क,नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस शारवरी वाघ को बीते दिनों जॉन अब्राहम के साथ फिल्म वेदा में देखा गया था। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई में एक इवेंट अटेंड करते हुए देखा गया। इस दौरान उनके साथ अनन्या पांडे भी नजर आईं। अब इस इवेंट से दोनों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दोनों अभिनत्रियां हंसी मजाक करते हुए गपशप किसी के बारे में चुगली करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहा शरवरी-अनन्या का वीडियो

स्नेहजला नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में अनन्या और शरवरी एक-दूसरे के बगल में बैठे मस्ती के साथ एक-दूसरे की बातों में तल्लीन नजर आए। इस दौरान उनके बीच ऑफ स्क्रीन दोस्ती की झलक देखने को मिली। अनन्या के फेस एक्सप्रेशन को देखकर लग रहा है जैसे वो किसी के बारे में चुगली कर रहे हैं। दोनों ने ट्रेडिशनल आउटफिट पहना हुआ है।

View this post on Instagram

A post shared by Snehkumar Zala (@snehzala)

यह भी पढ़ें: 'लोग कहते हैं ज्यादा पॉलिटिकल मत बनो', Ananya Panday खुद को मानती हैं बेबस, बताया क्यों MeToo पर रहीं चुप?

हिना खान की मौजूदगी ने खींचा ध्यान

वहीं इवेंट में हिना खान की मौजूदगी ने सभी का ध्यान उनकी ओर आकर्षित किया। हिना स्टेज 3 के ब्रेस्ट कैंसर से जूझने के बावजूद अपने काम को भी पूरा करने में लगी हुई हैं। हिना के अलावा इवेंट में अमिताभ बच्चन की पोती नव्या नवेली नंदा, किरण राव और करिश्मा कपूर भी नजर आईं।

शरवरी ने साल 2020 में कबीर खान की वेब सीरीज द फॉरगॉटन आर्मी: आजादी के लिए से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस सीरीज में उनके साथ अभिनेता सनी कौशल नजर आए थे। के साथ अभिनय की शुरुआत की। इसके बाद उन्हें बंटी और बबली 2 में देखा गया। इससे पहले वो साल 2015 प्यार का पंचनामा में लव रंजन और बाजीराव मस्तानी में संजय लीला भंसाली को असिस्ट कर चुकी हैं। वहीं अनन्या पांडे को हाल ही में करण जौहर की वेब सीरीज कॉल मी बे में देखा गया था। ये अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई थी।

यह भी पढ़ें: Munjya की सफलता के बाद लुढ़की Sharvari Wagh की 'वेदा', खराब बिजनेस पर बोलीं- नहीं पड़ता फर्क