Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raid 2 Shooting: पूरी हुई अजय देवगन की रेड 2 की शूटिंग, वाणी कपूर और रितेश देशमुख अहम रोल में

साल 2018 में प्रदर्शित अजय देवगन अभिनीत फिल्म रेड की सीक्वल रेड 2 की घोषणा होते ही फिल्म ने काफी चर्चा बटोरी थी। अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिलहाल इस फिल्म को 15 नवंबर को प्रदर्शित किए जाने की योजना है। हालांकि सिंघम अगेन को दीवाली के आसपास प्रदर्शित होने की स्थिति में इसकी प्रदर्शन तिथि बदली भी जा सकती है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Thu, 06 Jun 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
Raid 2 Shooting: पूरी हुई अजय देवगन की रेड 2 की शूटिंग

 मनोरंजन डेस्क, नई दिल्ली। साल 2018 में प्रदर्शित अजय देवगन अभिनीत फिल्म रेड की सीक्वल रेड 2 की घोषणा होते ही फिल्म ने काफी चर्चा बटोरी थी। अब इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। फिलहाल इस फिल्म को 15 नवंबर को प्रदर्शित किए जाने की योजना है। हालांकि, सिंघम अगेन को दीवाली के आसपास प्रदर्शित होने की स्थिति में इसकी प्रदर्शन तिथि बदली भी जा सकती है।

अजय के साथ वाणी कपूर और रितेश देशमुख अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग जनवरी में मुंबई से शुरू हुई थी। पिछले महीने दिल्ली में फिल्म का फाइनल शेड्यूल शूट करके फिल्म की शूटिंग को पूर्णविराम दिया गया।

इस फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार, फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई में अजय और अभिनेता रितेश देशमुख के साथ फिल्माया गया था। उसके बाद फिल्म की टीम ने करीब एक महीने तक लखनऊ में शूटिंग की। फिल्म के तीसरे शेड्यूल में टीम राजस्थान पहुंची। जहां खिमसर के रेत के टीलों, मेहरानगढ़ किले और जोधपुर के अन्य भागों में शूटिंग की गई।

इस बार फिल्म की कहानी करीब सौ करोड़ रुपये के टैक्स घोटाला करने वाले उत्तर प्रदेश के एक राजनेता और व्यवसायी की सत्य कहानी के इर्द-गिर्द बुनी गई है। हिंदी सिनेमा में ग्लैमरस अभिनेत्री की छवि बना चुकी वाणी का दावा है कि इस फिल्म में उनकी भूमिका में कुछ नयापन दिखेगा।

कुछ नया करने की ललक से ही वाणी ने वेब सीरीज मंडला मर्डर्स भी की है। रेड 2 में उनकी जोड़ी पहली बार अजय के साथ बनी है। अब देखना दिलचस्प होगा कि रेड 2 में अजय जैसे अभिनेता के सामने उन्हें कितनी विविधता दिखाने का मौका मिला है।