Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Singham Again Trailer: 'ट्रेलर है या बवाल,' सिंघम अवतार में अजय देवगन की धांसू एंट्री, दीपिका को देख कहेंगे WOW

Singham Again Trailer रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में शामिल फिल्म सिंघम की अगली फ्रेंचाइजी सिंघम अगेन का पिछले कई दिनों से ट्रेंड बना हुआ है। दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने वाली इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें आपको लार्जर देन लाइफ काफी कमाल के विजुअल्स देखने को मिलेंगे। यहां देखें सिंघम अगेन का ट्रेलर।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Mon, 07 Oct 2024 01:49 PM (IST)
Hero Image
'सिंघम अगेन' ट्रेलर अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Singham Again Trailer: रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर का फैंस को लंबे समय से इंतजार था और वह घड़ी अब आ गई है। 'बाजीराव सिंघम' यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) की धमाकेदार एंट्री ने लोगों का दिल जीत लिया है। एक्शन, रोमांच और जबरदस्त डायलॉग्स से भरपूर 'सिंघम अगेन' के ट्रेलर ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाका कर दिया है।

रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स फ्रेंचाइजी की फिल्म 'सिंघम' के सभी पार्ट्स को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। अब 'सिंघम अगेन' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसे देख इस बात का अंदाजा लगाया गया है कि यह वाली फिल्म पहले से भी तगड़ी और धांसू होने वाली है। 

शेर की तरह दहाड़ते दिखे अजय देवगन

'सिंघन अगेन' फिल्म ने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है। यह बॉलीवुड के इतिहास की पहली फिल्म है, जिसका ट्रेलर 4 मिनट 48 सेकंड लंबा है। ट्रेलर में फिल्म के सभी एक्टर्स को दिखाते हुए इसमें लार्जन दैन लाइफ और हिरोइज्म को तवज्जो दी गई है। 

रामायण से जोड़ कर दिखाई गई है कहानी

'सिंघम अगेन' के डायलॉग्स में आपको रामायण से जुड़े संवाद भी सुनने को मिलेंगे। जहां अजय देवगन आपको 'राम' की तरह 'रावण' अर्जुन कपूर का खात्मा करते दिखेंगे, तो वहीं, 'लक्ष्मण' बनकर टाइगर श्रॉफ भी अजय देवगन का साथ देंगे। इन सबके बीच आपको 'सिंबा' यानी रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की कमाल की एक्टिंग भी देखने को मिलेगी।

'भूल भुलैया 3' से होगा क्लैश

'सिंघम अगेन' इस दिवाली धमाका करेगी। लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर सिंगल रिलीज नहीं हो रही है। सिंघम अगेन का क्लैश कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' से होगा, जिसका ट्रेलर कुछ ही दिनों में जारी कर दिया जाएगा। दोनों ही फिल्में 1 नवंबर को रिलीज हो रही हैं।

यह भी पढ़ें: Singham Again में हुई Salman Khan की एंट्री, इस किरदार को निभाकर 'भाईजान' दिखाएंगे रुतबा