Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

The Family Man 3 एक्ट्रेस प्रियामणि अब नेगेटिव किरदार में आएंगी नजर, कहा- 'आपको टैलेंट दिखाने की जरूरत है'

मैदान और आर्टिकल 370 के बाद अब साउथ एक्ट्रेस प्रियामणि अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उनकी पॉपुलर वेबसीरीज द फैमिली मैन सीजन 3 की शूटिंग शुरू हुई है। इसके अलावा एक्ट्रेस की एक फिल्म और आ रही है लेकिन ये बाकी सभी प्रोजेक्ट्स से थोड़ा अलग होगी। इसमें प्रियामणि नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Updated: Fri, 10 May 2024 09:53 AM (IST)
Hero Image
प्रियामणि अब नेगेटिव किरदार में नजर आएंगी, (X Image)

जागरण न्यूज नेटवर्क, मुंबई। कलाकार खुद को किसी छवि में बांधना पसंद नहीं करते हैं। मौका मिलने पर वह अपनी प्रतिभा के नए- नए पहलू से परिचित कराते हैं। फिल्म मैदान में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम (अजय देवगन) की पत्नी की भूमिका में नजर आईं अभिनेत्री प्रियामणि अब कांट्रैक्ट किलर की भूमिका में नजर आएंगी। दरअसल वह फिल्म कोटेशन की रिलीज की तैयारी कर रही है, जो कांट्रैक्ट किलर के जीवन के इर्द गिर्द बुनी गई है।

यह भी पढ़ें- The Family Man 3: 'द फैमिली मैन 3' का इंतजार कर रहे फैंस के लिए खुशखबरी, मनोज बाजपेयी ने शेयर किया बड़ा अपडेट

नेगेटिव किरदार पर प्रियामणि की राय

निर्माता- निर्देशक विवेक कुमार कन्नन की इस फिल्म में वह एक क्रूर गिरोह के नेता की भूमिका निभाती दिखेंगी। इसमें जैकी श्रॉफ और सनी लियोनी भी अहम भूमिका में हैं। मैदान और आर्टिकल 370 में उनके सकारात्मक किरदारों के बाद यह नकारात्मक किरदार है। यह भूमिका निभाने को लेकर प्रियामणि कहती हैं, "एक कलाकार के रूप में, आपको बहुमुखी प्रतिभा दिखाने की जरूरत है।" 

कुछ अलग करना चाहती हैं प्रियामणि

उन्होंने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि कोटेशन के जरिए लोग मेरे द्वारा पहले निभाए गए सकारात्मक किरदारों के बाद मेरा एक और पक्ष देख सकते हैं।" पिछले सप्ताह से उन्होंने वेब द सीरीज फैमिली मैन 3 की भी शूटिंग आरंभ कर दी है। उसमें वह मनोज बाजपेयी की अभिनीत श्रीकांत तिवारी की पत्नी प्रियामणि सुचित्रा की भूमिका में हैं।

यह भी पढ़ें- The Family Man 3: 'मैदान' के बाद प्रियामणि ने 'द फैमिली मैन 3' के लिए कसी कमर, शूटिंग को लेकर दी ये अपडेट

द फैमिली मैन 3 में आएंगी नजर

द फैमिली मैन की बात करें, तो सीरीज की शुरुआत 2019 में हुई थी। इसे काफी अच्छे रिव्यू मिले थे। द फैमिली मैन में मनोज बाजपेयी की भूमिका को काफी पसंद किया गया था। सीरीज में उनके सुपर स्पाई और सिंपल फैमिली पर्सनल वाले किरदार ने खूब चर्चा बटोरी थी। डिमांड को देखते द फैमिली मैन की सीजन 2 साल 2021 में आया था। अब सीरीज का तीसरा सीजन आने वाला है। द फैमिली मैन 3 का निमार्ण राज और डीके ने किया है। सीरीज का डायरेक्शन भी इस हिट जोड़ी ने ही किया है। वहीं, सुमन कुमार और राज एंड डीके ने मिलकर द फैमिली मैन 3 की कहानी लिखी है।