Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Pushpa 2 में Tripti Dimri का होगा ये स्पेशल सीक्वेंस? अल्लू अर्जुन की फिल्म से एक्ट्रेस को लेकर आई ये खबर

सुकुमार के डायरेक्शन में बनकर तैयार होने वाली फिल्म पुष्पा 2 की रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। मूवी में एक बार फिर अल्लू अर्जुन का स्वैग देखने को मिलेगा। वहीं रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी अपनी क्यूट अदाओं से एक बार फिर लोगों का मन मोहने के लिए तैयार हैं। इस बीच फिल्म से जुड़ी एक अपडेट सामने आई है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Updated: Tue, 24 Sep 2024 02:32 PM (IST)
Hero Image
अल्लू अर्जुन और तृप्ति डिमरी. फोटो क्रेडिट - इंस्टाग्राम

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Pushpa: The Rule: इस साल कई बड़ी फिल्मों का धमाका सिल्वर स्क्रीन पर देखने को मिला। वहीं, साल के आखिर में मोस्ट अवेटेड मूवी 'पुष्पा 2' रिलीज होने वाली है। जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा है, वैसे-वैसे इस फिल्म को लेकर लोगों में एक्साइटमेंट भी बढ़ती जा रही है।

हाल ही में मेकर्स ने अल्लू अर्जुन का नया पोस्टर रिलीज किया था, जिसमें एक बार फिर उनका स्वैग देखने को मिला। फिल्म की रिलीज का रिमांइडर शेयर करने के साथ ही 'पुष्पाराज' का धमाकेदार अंदाज में नया पोस्टर रिलीज किया गया। वहीं, अब तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को लेकर एक अपडेट सामने आई है। 

'पुष्पा 2' में होगा धमाकेदार आइटम डांस

2021 में फिल्म का पहला पार्ट 'पुष्पा: द राइज' रिलीज किया गया था। इस मूवी में सामंथा रुथ प्रभु ने 'ऊ अंटावा' गाने पर आइटम डांस किया था, जो कि काफी पॉपुलर हुआ। अल्लू अर्जुन और सामंथा रुथ प्रभु की सिजलिंग केमेस्ट्री ने लोगों का मन मोह लिया। वहीं, पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट में भी मेकर्स ने एक कमाल के आइटम डांस की प्लानिंग की है।

बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, पुष्पा 2 फिल्म के लिए तृप्ति डिमरी ने ऑडिशन दिया था। उन्होंने स्पेशल डांस नंबर के लिए ऑडिशन दिया था। 'एनिमल' एक्ट्रेस ने अपनी कला तो दिखाई, लेकिन वह इस टेस्ट में पास नहीं हो सकीं। लिहाजा, पुष्पा 2 से तृप्ति डिमरी का पत्ता कट गया। बहरहाल, बता दें कि यह फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी।

राजकुमार राव के साथ धमाल मचाएंगी तृप्ति

तृप्ति डिमरी की अपकमिंग फिल्म की बात करें, तो एक्ट्रेस की 'विद्या विद्या का वो वाला वीडियो' रिलीज होने वाली है। इस मूवी में वह राजकुमार राव के साथ रोमांस करती दिखेंगी। फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Tripti Dimri संग रोमांस करता नजर आएगा ये साउथ स्टार? डायरेक्टर आनंद एल राय ने दिया बड़ा हिंट