Move to Jagran APP

Kill Box Office Collection Day 1: ओपनिंग डे पर चला 'किल' का जादू या हो गई फुस्स? जानिए- कितना हुआ कलेक्शन?

करण जौहर और गुनीत मोंगा द्वारा निर्मित और निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म किल सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस मूवी में लक्ष्य और राघव जुयाल लीड रोल में दिखाई दिए है। क्रिटिक्स से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। ऐसे में चलिए जानते हैं इस मूवी ने अपने पहले दिन पर कितना बिजनेस किया है।

By Rajshree Verma Edited By: Rajshree Verma Published: Fri, 05 Jul 2024 08:57 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jul 2024 08:57 PM (IST)
किल का ओपनिंग डे कलेक्शन (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Kill Box Office Collection Day 1: सिनेमाघरों में इस समय प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है, जिसका इफेक्ट दूसरी फिल्मों के कलेक्शन पर भी देखने को मिल रहा है। इसी बीच अब नाग अश्विन की फिल्म से टक्कर लेने राघव जुयाल और लक्ष्य लालवानी की मूवी 'किल' ने भी थिएटर्स में दस्तक दे दी है।

क्रिटिक्स से इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। अब इसके ओपनिंग डे के कलेक्शन का पूर्वानुमान भी सामने आ गया है। ऐसे में चलिए जानते हैं निखिल भट्ट के निर्देशन में बनी यह मूवी फेल हुई है या पास?

यह भी पढ़ें: Kill Movie Review: किलर एक्शन से भरा है फिल्म का एक-एक सीन, 'लक्ष्य' तक पहुंचने में सफल रहे करण जौहर

ओपनिंग डे पर किल का हाल

किल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। लक्ष्य ने इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा है। वहीं, राघव जुयाल के अलावा इसमें आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और तान्या मानिकतला समेत कई नामचीन कलाकार हैं। कम बजट में बनी इस एक्शन थ्रिलर फिल्म का बज काफी समय से लोगों के बीच बना हुआ था। ट्रेड ने फिल्म की ओपनिंग को लेकर जो अनुमान लगाये थे, फिल्म उसके आस-पास ही रही है। 

View this post on Instagram

A post shared by KILL_THEFILM (@kill_thefilm)

पहले दिन इतनी हुई कमाई

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, किल ने अपने पहले दिन 67 लाख रुपये (खबर लिखे जाने तक) का बिजनेस कर लिया है, यानी फिल्म का पहले दिन का फाइनल कलेक्शन एक करोड़ के पार हो सकता है। फिल्म के साइज को देखते हुए इससे 1-2 करोड़ की ओपनिंग लेने की उम्मीद की गई थी। ओपनिंग वीकेंड में फिल्म के कलेक्शंस में तेजी आ सकती है।

Photo Credit: Raghav Juyal/Instagram

क्या है फिल्म की कहानी

किल की कहानी एक हत्या की साजिश पर आधारित है। इसमें एनएसजी कमांडो अमृत (लक्ष्य) अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने दिल्ली जाता है, जिसकी एक दिन पहले ही सगाई हुई होती है। उसी ट्रेन में फणी (राघव जुयाल) के साथ डाकुओं का एक ग्रुप चुपचाप एंट्री करता है, जो डकैती के इरादे से चढ़ते हैं। इसके आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

यह भी पढ़ें: 'किल' के विलेन Raghav Juyal ने Shah Rukh Khan से की अपनी तुलना, कहा- जो उनके साथ हुआ वो...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.