Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Neeyat Day 1 Collection: 'नीयत' की धीमी शुरुआत, विद्या बालन की फिल्म ने पहले दिन कर ली इतनी कमाई

Neeyat Day 1 Collection सिनेमाघरों में इन दिनों कई फिल्मों का डंका है। सत्यप्रेम की कथा की आंधी के बीच विद्या बालन की नीयत रिलीज हुई है। इस फिल्म के जरिये एक्ट्रेस ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। खून की गुत्थी को सुलझाती इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ठीकठाक कमाई की है। विद्या बालन की एक्टिंग ने हमेशा की तरह लोगों का दिल जीता है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniUpdated: Sat, 08 Jul 2023 10:20 AM (IST)
Hero Image
File Photo of Vidya Balan from Neeyat

नई दिल्ली, जेएनएन। Neeyat Box Office Day 1 Collection: लंबे समय बाद विद्या बालन (Vidya Balan) ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। चार साल बाद एक्ट्रेस की फिल्मों को सिनेमाघरों में देखा जा रहा है। इससे पहले उनकी कई फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुईं। अब उनकी 'नीयत' ने थिएटर्स में दस्तक दी है। बड़ी स्टारकास्ट वाली इस फिल्म में विद्या बालन के आलावा राम कपूर, राहुल बोस, शशांक अरोड़ा जैसे कलाकार हैं। यह जानना दिलचस्प होगा कि पहले दिन मूवी ने कितनी कमाई कर ली।

'नीयत' का ओपनिंग डे कलेक्शन

अनु मेनोन के डायरेक्शन में बनी यह मूवी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। इसमें विद्या ने जासूस मीरा राव की भूमिका निभाई है, जो मिस्ट्री की उलझी गुत्थी को सुलझाने का काम करती हैं। थ्रिलर और डार्क कंटेंट से लबरेज यह फिल्म पहले दिन ठीकठाक मात्रा में दर्शकों को खींच ला सकी। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, विद्या बालन की इस फिल्म ने एक करोड़ की कमाई की है। हालांकि, यह शुरुआती रुझान है। इनमें फेरबदल संभव है।

View this post on Instagram

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

'नीयत' की कहानी

'नीयत' की कहानी बिजनस मैन आशीष कपूर (राम कपूर) की है। वह भारत के बैंक से दो हजार करोड़ रुपये लेकर विदेश भाग गया है। यहां भारत में उनकी कंपनी के लोगों को दो साल से सैलरी नहीं मिली है। इस कारण आठ लोगों ने आत्महत्या कर ली है। इसी जानकारी के बीच आशीष स्कॉटलैंड के एक कैसल में जन्मदिन की पार्टी का आनंद ले रहा होता है, जिसमें उसने अपने दोस्तों को बुलाया होता है। पार्टी में आशीष की मौत हो जाती है। उनकी मौत कैसी हुई, इसी गुत्थी को मीरा राव बनीं विद्या बालन सुलझाती नजर आती हैं।

जिस लिहाज से जासूस थ्रिलर पर बनी इस फिल्म के पहले दिन की कमाई है, उससे मेकर्स की उम्मीद शनिवार और रविवार के कलेक्शन को लेकर बनी हुई है।